बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस का जवान 11 दिनों से लापता, बेटे की गुमशुदी से परेशान माँ का रो-रोकर हो रहा बुरा हाल

बिहार पुलिस का जवान 11 दिनों से लापता, बेटे की गुमशुदी से परेशान माँ का रो-रोकर हो रहा बुरा हाल

बेगूसराय. बिहार पुलिस का एक जवान 12 जनवरी से लापता है जिससे उसके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. बेगूसराय के मुरादपुर निवासी स्वर्गीय राम बदन यादव की पत्नी पुकारी देवी ने वीरपुर थाना में अपने बेटे की गुमशुदगी की शिकायत की है. उन्होंने कहा कि उनका बेटा बिहार पुलिस में है. वह जीआरपी में सेवारत है. महिला ने बताया कि उनका 21 वर्षीय पुत्र रवि कुमार बिहार पुलिस में जीआरपी पोस्ट पर बीएमपी भीमनगर सुपौल में ट्रेनिंग कर रहा था. 

रवि कुमार की अपनी माँ से आखिरी बार 12 जनवरी को मोबाईल पर बात हुई थी. उसके बाद से उसका मोबाइल नंबर बंद है. रवि का भी कोई पता नहीं चल रहा है. पुत्र के लापता होने से रो रो कर मां पुकारी देवी की हालत बद से बद्तर हो गई है.

राम पुकारी देवी ने बताया कि 25 वर्ष पूर्व में उनका बड़ा बेटा राजेश कुमार भी लापता हो गया था जो आज तक नहीं मिला है. उस गम में 4 वर्ष पूर्व उनके पति भी पुत्र के आने की राह देखते देखते दम तोड़ दिए. अब रवि जो बिहार पुलिस में है लापता हो गया है. 

उन्होंने कहा कि अपने स्तर से बेटे की तलाश कराने की उन्होंने पूरी कोशिश की है. लेकिन उनके बेटे का कोई पता नहीं चल पाया है. थक हार कर वीरपुर थाना में आवेदन देकर खोजने की गुहार को लगाई हूं.


Suggested News