कुशवाहा की खूनी धमकी पर बिहार में अलर्ट, ADG बोले- हिंसा हुई तो उपेन्द्र होंगे जिम्मेवार

कुशवाहा की खूनी धमकी पर बिहार में अलर्ट, ADG बोले- हिंसा हुई तो उपेन्द्र होंगे जिम्मेवार

PATNA : उपेन्द्र कुशवाहा के 'खूनी धमकी' वाले बयान पर एक तरफ जहां सियासत गर्म है वहीं पुलिस मुख्यालय भी अलर्ट हो गया है।बिहार पुलिस मुख्यालय ने पूरे बिहार में अलर्ट जारी कर दिया है।पुलिस मुख्यालय ने राजधानी समेत सभी जिलों के एसपी को हर हाल में कानून व्यवस्था बनाए रखने का निर्देश दिया है। मुख्यालय ने सभी एसपी को दिए आदेश में कहा है कि कानून-व्यवस्था बहाली को लेकर जो भी कड़े कदम उठाना हो उठायें लेकिन हर हाल में कानून-व्यवस्था भंग नहीं होनी चाहिए।

ADG कुंदन कृष्णन ने कहा कि सभी मतगणना केंद्रों पर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती गई है, लेकिन कहीं भी किसी तरह की हुई हिंसा तो इसके लिए सीधे तौर पर उपेन्द्र कुशवाहा जिम्मेवार होंगे।एडीजी मुख्यालय ने कहा है कि किसी भी तरह की हिंसक कार्रवाई संभव नहीं है ।उन्होंने कहा कि हिंसा करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

आपको बता दें कि उपेन्द्र कुशवाहा ने मंगलवार को  प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि चुनाव परिणाम में कुछ इधर-उधर हुआ तो लोग हथियार उठा लेंगे और सड़कों पर खून बहेगा।

उन्होंने एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हुए साफ कहा था कि 'पहले बूथ लूट और अब रिजल्ट लूट' की तैयारी चल रही है अगर रिजल्ट लूट की घटना हुई तो हम चुप नहीं बैठेंगे। सड़कों पर खून बहेगा।

Find Us on Facebook

Trending News