बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस मुख्यालय ने आनन-फानन में बुलाई प्रेस कांफ्रेंस, आरएसएस की कुंडली खंगाले जाने के आदेश पर सफाई देने की खबर..

बिहार पुलिस मुख्यालय ने आनन-फानन में बुलाई प्रेस कांफ्रेंस, आरएसएस की कुंडली खंगाले जाने के आदेश पर सफाई देने की खबर..

PATNA: बिहार पुलिस मुख्यालय ने आनन-फानन में प्रेस कांप्रेस बुलाया है।आज शाम साढ़े चार बजे पुलिस मुक्यालय में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित है।खबर है कि स्पेशल ब्रांच की तरफ से आरएसएस और उसकी 19 इकाईयों की कुंड़ली खंगाले जाने के आदेश पर पुलिस मुख्यालय की तरफ से सफाई दी जाएगी।

आपको बता दें कि बीजेपी की मदर संस्था RSS सहित भगवा पंथ से जुड़े तमाम हिन्दू संगठनों को कुंड़ली खंगालने के आदेश दिए गए हैं।स्पेशल ब्रांच की तरफ से 28 मई को आदेश जारी किया गया है।विशेष शाखा के द्वारा भाजपा से जुड़े तमाम संगठनों की कुंडली खंगालने का काम सुशासन की सरकार ने शुरू कर दिया है। इससे संबंधित आदेश 28 मई 2019 को ही जारी कर दिया गया है।

विशेष शाखा के एसपी ने सभी जिलों में पदस्थापित डीएसपी और इंस्पेक्टरों को आदेश दिया कि RSS  सहित भाजपा से जुड़े विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, हिंदू जागरण समिति, धर्म जागरण समन्वय समिति, हिंदू राष्ट्र सेना, राष्ट्रीय सेविका समिति, विश्व भारती, दुर्गा वाहिनी, स्वदेशी जागरण मंच, भारतीय किसान मंच, भारतीय मजदूर संघ, भारतीय रेलवे संघ, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, अखिल भारतीय शिक्षक महासंघ, हिंदू महासभा, हिंदू युवा वाहिनी, और हिंदू पुत्र संगठन से जुड़े तमाम लोगों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर विशेष शाखा को अति शीघ्र भेजने का आदेश दिया गया।

इस आदेश की जानकारी के बाद बिहार की राजनीति में बवाल जारी है।बीजेपी ने सीधे तौर पर सीएम नीतीश को निशाने पर लिया है।

Suggested News