बिहार पुलिस मुख्यालय ने शराब मामले में बर्खास्त 211 पुलिसकर्मियों के घर का पता-मोबाईल नंबर की मांगी जानकारी,जानें वजह...

बिहार पुलिस मुख्यालय ने शराब मामले में बर्खास्त 211 पुलिसकर्मियों के घर का पता-मोबाईल नंबर की मांगी जानकारी,जानें वजह...

PATNA: बिहार पुलिस मुख्यालय ने शराब मामले में बर्खास्त पुलिस कर्मियों के घऱ का पता और मोबाइल नंबर की जानकारी मांगी है। बर्खास्त पुलिसकर्मियों में पदाधिकारी,सिपाही,चौकीदार, गृह रक्षक, सैप जवान शामिल हैं । अब इनसभी के घर का पता एवं मोबाइल नंबर मांगा गया है। पुलिस मुख्यालय ने सभी कर्मियों के नाम की सूची जारी की है। 

मद्य निषेध आईजी ने जारी किया पत्र

इस संबंध में मध्य निषेध प्रभाग के आईजी ने सभी जिलों के एसपी, रेल एसपी, बिहार सैन्य पुलिस 1,7,2 और 10 के कमांडेंट को पत्र लिखा है. पत्र में कहा गया है कि मद्य निषेध मामले में बर्खास्त पुलिसकर्मियों का घर का पता और मोबाइल नंबर दें. मद्य निषेध कानून लागू करने में लापरवाही बरतने वाले संलिप्त पुलिस पदाधिकारियों को प्राथमिकी दर्ज कर एवं विभागीय कार्यवाही संचालन के बाद बर्खास्त किया गया है.

6 अप्रैल तक मांगी जानकारी

पुलिस मुख्यालय ने जो सूची जारी की है उसमें कुल 211 पुलिस अधिकारी,जवान, चौकीदार और होमगार्ड के जवान शामिल हैं. पुलिस महा निरीक्षक मद्य निषेध ने 6 अप्रैल 2021 तक पूरी जानकारी मांगी है. इसके लिए एक प्रोफार्मा जारी किया है। पुलिस मुख्यालय पता लेकर आगे की छानबीन करेगा कि आखिर ये बर्खास्त पुलिसकर्मी कहीं शराब के धंधे में तो शामिल नहीं हैं?  बता दें दो दिन पहले मुजफ्फरपुर में एक बर्खास्त दारोगा को गिरफ्तार किया गया है। वह इन दिनों शराब के कारोबार में संलिप्त था। उसे शराब केस में ही सेवा से बर्खास्त किया गया था। 


Find Us on Facebook

Trending News