बिहार पुलिस के जवान ने छोटे भाई को पीट-पीटकर मार डाला, देखते रह गए परिवार के लोग, सामने आया यह बड़ा कारण

बिहार पुलिस के जवान ने छोटे भाई को पीट-पीटकर मार डाला, देखते रह गए परिवार के लोग, सामने आया यह बड़ा कारण

NAWADA : नवादा जिले के नारदीगंज थाना में हत्या की घटना सामने आई है। यहां रामें  गांव में जमीन विवाद में बिहार पुलिस के जवान ने अपने ही सगे भाई ने अपने छोटे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। मामले में मृतक की पत्नी ने अपने जेठ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है,जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी भाई और उसकी पत्नी को हिरासत में लिया है। वहीं घटना के बाद  परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक की पहचान श्याम देव सिंह के 35 वर्षीय पुत्र कौशल कुमार के रूप में की गई है। 

मामले में मृतक की पत्नी अर्चना कुमारी ने बताया कि हमारे भैंसूर जो बिहार पुलिस में है। जिनका नाम प्रमोद सिंह है। उनके सब परिवार मिलकर हमारे पति की पीट-पीटकर हत्या किए हैं। हमारे पति घर के बाहर खड़े थे। प्रमोद सिंह व उनके बेटे व पत्नी हमारे पति को उठाकर अपने घर में ले गए और घर बंद करके जमकर पिटाई की। बाद में उनकी मौत होने के बाद घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए।

काम नहीं आयी पैरवी

 जाते-जाते प्रमोद सिंह ने कहे कि हमारा इतनी पैरवी है कि हमें तुम लोग कुछ नहीं कर पाओगे। क्योंकि हम बिहार पुलिस में हैं। इसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना देते हैं। जिसके बाद गांव पहुंचती है पुलिस और प्रमोद सिंह की पत्नी को पुलिस ने हिरासत ले लेते हैं।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नवादा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है।

जमीन का चल रहा था विवाद

मृतक की पत्नी ने आरोप लगाई है कि मृतक के बड़े भाई प्रमोद सिंह के द्वारा जमीन विवाद में किन्ही की बात नहीं सुने और हमारी पति की पीट-पीटकर हत्या किए हैं। बताई है कि भैसूर प्रमोद सिंह,उनका बेटा राहुल कुमार,पत्नी अनिता कुमारी के द्वारा पिटाई की गई है। जिसके कारण ही मौत हुई है। 

मामला पर थाना प्रभारी ने कहा है कि जमीन के बाद काफी दिनों से चल रही थी मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की मौत हुए 1 की मौत हुई है। जांच में जुटी है पुलिस

Find Us on Facebook

Trending News