बिहार के पुलिसकर्मियों को वेतन मिलने में हो रही परेशानी, पुलिस मेंस एसोसिएशन ने दी आंदोलन की चेतावनी

बिहार के पुलिसकर्मियों को वेतन मिलने में हो रही परेशानी, पुलिस मेंस एसोसिएशन ने दी आंदोलन की चेतावनी

PATNA: बिहार के पुलिसकर्मियों को समय से वेतन मिलने में परेशानी को लेकर बिहार पुलिस मेन्स एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेन्द्र कुमार धीरज ने वित्त विभाग को पत्र लिखा है। नरेन्द्र कुमार धीरज ने कहा कि सीएफएमएस प्रणाली को लेकर वेतन मिलने में परेशानी हो रही है। इसको लेकर पुलिसकर्मी परेशान हैं। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि संबंधित बिन्दुओं का समाधान नहीं होने की स्थिति में एसोसिएशन आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा।

बिहार पुलिस मेन्स एसोसिएशन के अध्यक्ष ने वित्त विभाग को लिखी चिट्ठी में कहा है कि पुलिसकर्मियों द्वारा कठिन परिस्थितियों में भी निरंतर अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया जाता है लेकिन समय से वेतन और भत्ता की निकासी नहीं होने के कारण राज्यभर में पुलिसकर्मियों एवं उनके परिवार को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। जिसको लेकर पुलिसकर्मियों में काफी असंतोष और आक्रोश व्याप्त है।

पत्र में लिखा है कि बिहार पुलिस मेन्स एसोसिएशन वित्त विभाग से आग्रह करती है कि राज्यभर के पुलिसकर्मियों के वेतनादि निकासी संबंधित ज्वलंत समस्याओं के निराकरण के लिए सीएफएमएस प्रणाली में व्यवस्था कायम करने की कृपा की जाए।



Find Us on Facebook

Trending News