बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन से पहले छुट्टी पर गए पुलिसकर्मी के लेकर DSP तक के लिए आदेश,पुलिस मुख्यालय ने कहा- आप जहां हैं उसी जिले में दें योगदान

लॉकडाउन से पहले छुट्टी पर गए पुलिसकर्मी के लेकर DSP तक के लिए आदेश,पुलिस मुख्यालय ने कहा- आप जहां हैं उसी जिले में दें योगदान

PATNA: बिहार पुलिस मुख्यालय ने वैसे पुलिसकर्मियों और पदाधिकारियों के लिए आदेश जारी किया है जो लॉक डाउन से पहले छुट्टी पर चले गए थे और इस वजह से योगदान नहीं कर पा रहे हैं. इस संबंध में बिहार पुलिस मुख्यालय के कार्मिक एवं कल्याण प्रभाग ने आदेश जारी किया है.

पुलिस मुख्यालय ने सूबे के सभी एसपी और एसएसपी को निर्देश दिया है कि वैसे पुलिसकर्मियों और पदाधिकारी जिसमें सिपाही से लेकर डीएसपी तक शामिल हैं उनके स्थानीय पते के साथ सूची बनाते हुए सभी को उपलब्ध कराया जाएगा ।पुलिस मुख्यालय ने संबंधित जिले के एसपी को निर्देश दिया है कि संबंधित कर्मियों- पदाधिकारियों को दूरभाष द्वारा सूचित कर निर्देश दिया जाए कि वे तत्काल संबंधित स्थानीय थाना जिस जगह लॉक डाउन के समय उपस्थित है वहां अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर वहां पर अपनी ड्यूटी देंगे .

संबंधित पुलिस अधीक्षक ऐसे पुलिसकर्मियों और अधिकारियों से आवश्यकतानुसार कार्य लेंगे. लॉक खोलने एवं स्थिति सामान्य होने के पश्चात ऐसे पुलिसकर्मी- पदाधिकारी वर्तमान जिला से ड्यूटी आदेश प्राप्त कर अपनी मूल पदस्थापन जिला में ड्यूटी हेतु उपस्थित होंगे .

इस संबंध में पुलिस महानिरीक्षक मुख्यालय ने आदेश जारी किया है.

Suggested News