बिहार पुलिस पर जमकर बरसे जदयू विधायक, कहा पुलिस में कोई दम नहीं है, उनका मनोबल बढ़ा हुआ है

बिहार पुलिस पर जमकर बरसे जदयू विधायक, कहा पुलिस में कोई दम नहीं है, उनका मनोबल बढ़ा हुआ है

BHAGALPUR : भागलपुर के नवगछिया थाना क्षेत्र के तेतरी में देर शाम घर बनाने के दौरान हुए विवाद में एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष की जमकर पिटाई की गई. इस घटना में तलवार से हमला कर सुभाष मंडल को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. जिसे इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान आज सुबह सुभाष की मौत हो गई. 

मृतक के परिजन का कहना है कि बांस से यह लोग घर बना रहे थे. इसी बीच विनय यादव और नवल यादव के द्वारा आकर बांस काट लिया गया. जिसके बाद बोलने पर इन लोगों के द्वारा तलवार और रॉड से हमला किया गया और दस लोगों के साथ मारपीट कर घायल कर दिया गया. वही सुभाष मंडल पर तलवार से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई. वही घटना की सूचना पर गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल अस्पताल पहुंचे और उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. विधायक का कहना है कि जिस समय घटना हो रही थी. 

उस समय नवगछिया थाना प्रभारी को फोन किया गया. लेकिन वह नहीं आए. वही विधायक ने अपराधियों के साथ पुलिस की सांठगांठ की बात कही और आरोप लगाया कि पुलिस के द्वारा सिर्फ सड़क पर वसूली की जाती है. विधायक ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वही मुख्यमंत्री और डीजीपी से गुहार लगाई है कि इस तरह के मामलों पर मुख्यमंत्री और डीजीपी के स्तर से ठोस कार्रवाई की जाए. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News