अग्निपथ के उपद्रवियों को बिहार पुलिस की चेतावनी, ADG संजय सिंह की अपील- कानून को अपने हाथ में ना लें छात्र

अग्निपथ के उपद्रवियों को बिहार पुलिस की चेतावनी, ADG संजय सिंह की अपील- कानून को अपने हाथ में ना लें छात्र

पटना. अग्निपथ के विरोध में हिंसात्मक प्रदर्शन कर रहे उपद्रवियों को बिहार पुलिस ने सख्त चेतावनी दी है. ADG लॉ एंड ऑर्डर संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा है की उपद्रवियों के खिलाफ लगातार कारवाई की जा रही है. अब तक दो दर्जन से अधिक FIR दर्ज किया जा चुका है. सैकड़ों उपद्रवियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार भी किया गया है.

दरअसल, अग्निपथ के खिलाफ पटना समेत पूरे देश में विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. बुधवार से शुरू हुआ यह विरुद्ध प्रदर्शन शुक्रवार को भी जारी है. पटना में सगुना मोड़ से लेकर दानापुर जंक्शन और अशोक राज पथ तक अक्रोशित छात्र उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अक्रोशित छात्रों को नियंत्रण में करने के लिए बड़ी संख्या में मुख्यालय स्तर पर पटना समेत विभिन्न जिलों में पुलिसकर्मियों को तैनाती की गई है .

संजय सिंह ने अक्रोशित छात्रों से कानून के दायरे में रहकर विरोध प्रदर्शन करने की अपील है. साथ ही यह भी कहा है कि कानून को अपने हाथ में ना लें. सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाना कही से उचित नहीं है. दरअसल, हाई अलर्ट के बाद भी बिहार के दर्जनों शहरों में शुक्रवार को भारी हिंसा और आगजनी हुई. विशेषकर ट्रेनों को जमकर निशाना बनाया गया. 

उपद्रवियों ने दर्जनों ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया. कई रेलवे स्टेशन पर तोड़फोड़ की गई है. रेलवे ने 200 से ज्यादा ट्रेनों को रद्द या निरस्त किया है. 



Find Us on Facebook

Trending News