बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काम न आई वर्दी की हनक और पत्नी के सामने ही पिट गए दारोगा जी

काम न आई वर्दी की हनक और पत्नी के सामने ही पिट गए दारोगा जी

JEHANABAD : शहर के अस्पताल मोड़ से थोड़ी दूर दरधा नदी पर बने पुल के पास पुलिस के दो अधिकारी आपस में भीड़ गए, और देखते ही देखते एक अधिकारी और उनके साथ रहे पुलिस वाले ने दूसरे अधिकारी को उनकी पत्नी के सामने ही जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान उन्होंने पुलिस विभाग में होने की दुहाई दी पर जमादार और सिपाहियों ने उनकी एक न सुनी और जमकर पीटा। बीचबचाव करने आई उनकी पत्नी को भी पुलिस वालों ने पीटा।  इस बाबत घोसी थाने में तैनात पीड़ित दरोगा योगेंद्र सिंह ने बताया कि यातायात जमादार सुरेंद्र शर्मा और उनके साथ रहे जवानों ने उनकी पिटाई की है. पिटाई के बाद पीड़ित दरोगा ने नगर थाना में लिखित आवेदन देकर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

पीड़ित दरोगा योगेंद्र सिंह ने बताया कि  शुक्रवार की शाम वे अपनी पत्नी विनीता सिंह के साथ दरधा नदी पुल पर कर रहें थें. पुल पर जाम लगा था तो गाड़ी धीरे चला रहें थें. तभी यातायात जमादार सुरेंद्र शर्मा आए और उन्होंने बाइक को धक्का देते हुए गिरा दिया. पीड़ित दरोगा ने जब अपनी पहचान बताई फिर भी सुरेंद्र शर्मा ने उनकी पिटाई कर दी जिसके बाद उनके साथ रहे जवानों ने बेंत की लाठी से पिटाई शुरू कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. 

उधर आरोपी एएसआई सुरेंद्र शर्मा का कहना है कि वह अपनी ड्यूटी कर रहें थें, तभी दरोगा योगेंद्र सिंह जी अपनी मनमानी करने लगे, जिसके बाद यह घटना घटी. वहीँ इस घटना के बाबत एसपी ने कहा कि ट्रैफिक कण्ट्रोल करने के दौरान मारपीट, गाली-गलौज की घटना के बाद दोनों पदाधिकारियों को अनुशासनहीनता और उदंडता का परिचायक  है. जिसके कारण दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर  दिया गया है और मामले की जाँच की जा रही है. 

Suggested News