बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आप भी देख लीजिए DGP साहेब, गाड़ी चेक करने पर कृषि पदाधिकारी ने बिहार पुलिस के जवान से बीच सड़क करवाया उठक बैठक, पैर भी पकड़ने को कहा

आप भी देख लीजिए DGP साहेब, गाड़ी चेक करने पर कृषि पदाधिकारी ने बिहार पुलिस के जवान से बीच सड़क करवाया उठक बैठक, पैर भी पकड़ने को कहा

अररिया : बिहार पुलिस के एक जवान का उठक बैठक वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अररिया के कृषि पदाधिकारी सरेआम एक बिहार पुलिस के होमगार्ड को बीच सड़क पर उठक बैठक करवा रहे हैं.

गाड़ी चेक करने पर बमक गए कृषि पदाधिकारी
बताया जा रहा है कि दो दिन  पहले सिपाही ने  बैरगाछी के पास कृषि विभाग के वाहन से पास की मांग की थी. पास नहीं होने पर सिपाही ने जुर्माना देने की बात कही थी. सिपाही का बस इतना कहना था कि कृषि पदाधिकारी गाड़ी से उतरे और सड़क पर ही सिपाही से उठक बैठक करवाने लगे. कृषि पदाधिकारी की हनक और गुस्सा यहीं समाप्त नहीं हुआ है. पद का रुवाब इतना टाइट था कि बीच सड़क पर ही पैर छूकर माफी मांगने का आदेश दिया.

यही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लॉकडाउन के बीच बिहार पुलिस दिन रात सड़क पर खड़ी है. ऐसे में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय कई बार पुलिस के जवानों की तारीफ भी कर चुके हैं लेकिन ऐसे तस्वीरें क्या बिहार पुलिस के मनोबल को बढ़ाएंगी? मुश्किल हालत में जनता की सेवा करने वाली बिहार की पुलिस के लिए यह तस्वीर किसी भी नजरिये से ठीक नहीं है. सूबे के आला अधिाकारियों को इस शर्मनाक वायरल वीडियो पर संज्ञान लेना चाहिए ताकि हमारे बिहार पुलिस के जवानों का मनोबढ़ घट न सके.


Suggested News