बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD MLA के द्वारा निजी खर्च से 50 बेड देने के बाद तेजस्वी ने केंद्र-राज्य से पूछे सवाल - पिछले साल विधायकों का फंड लिया, उन पैसों का क्या किया

RJD MLA के द्वारा निजी खर्च से 50 बेड देने के बाद तेजस्वी ने केंद्र-राज्य से पूछे सवाल - पिछले साल विधायकों का फंड लिया, उन पैसों का क्या किया

PATNA : NEWS4NATION में राजद विधायक द्वारा निजी फंड से नवादा जिले के अस्पतालों को 50 बेड मुहैय्या कराने की खबर प्रकाशित होने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। गोविंदपुर से राजद विधायक के काम की सराहना करते हुए राज्य की नीतीश सरकार के काम को लेकर सवाल भी उठाए हैं। उन्होंने कहा कि नवादा जिले के गोविंदपुर विधानसभा से राजद विधायक मो. कामरान ने अपने निजी फंड से जिला सदर अस्पताल को 50 बेड उपलब्ध कराए है। विगत वर्ष कोरोना के नाम पर केंद्र सरकार ने सभी सांसदों तथा बिहार में नीतीश सरकार ने विधायकों का फंड लिया था।अब दवा और ऑक्सीजन तक नहीं मिल रहा। फंड का क्या हुआ?

बिहार में कोरोना को लेकर तेजस्वी यादव राज्य सरकार पर लगातार हमलावर हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने बिहार की जनता के नाम एक खुला पत्र भी लिखा था। जिसमें बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था का जिक्र करते हुए उन्होंने अपील की थी कि लोग कोरोना से बचाव के लिए खुद से गाइडलाइन का पालन करें। तेजस्वी ने लिखा था कि बिहार की अस्पतालों की हालत खस्ताहाल है। यहां न तो बेड है, न ऑक्सीजन है, दवा भी नहीं मिल पा रही है।

बता दें नवादा के गोविंदपुर विधायक मो. कामरान ने अपने निजी फंड से जिले के अस्पतालों को 50 बेड उपलब्ध कराया है। जिसकी खबर न्यूज4नेशन ने प्रमुखता से प्रकाशित की थी। न्यूज4नेशन के साथ बातचीत में मो.कामरान ने बताया था कि इस वक्त जनता की मदद करना हम राजद के तमाम नेताओं की कर्तव्य है। उसी कर्तव्य के तहत हमारे द्वारा 50 बेड नवादा जिला प्रशासन को मुहैया कराया जा रहा है। कोरोना महामारी जैसे बीमारी से लड़ने में हम लोग एक साथ खड़े होकर राजद के तमाम लोग जिले के हर लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

Suggested News