बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Politics: बिजेंद्र यादव छोड़ेंगे JDU ! तेजस्वी यादव का आया बड़ा बयान, जानिए क्या कुछ कहा...

Bihar Politics: बिजेंद्र यादव छोड़ेंगे JDU ! तेजस्वी यादव का आया बड़ा बयान, जानिए क्या कुछ कहा...

Bihar Politics: जदयू में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसकी बानगी तब देखने को मिली जब बिहार के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव ने सरेआम घोषणा कर दी कि वे जनता दल यूनाइटेड में नहीं है। यादव ने कहा कि हम जनता दल (यूनाईटेड) में नहीं हैं। दरअसल, जदयू कार्यालय पहुंचे यादव ने गुस्से में दिखे। उन्होंने कहा कि काहे हमको बुलाए हैं...हम जनता दल में नहीं है। वहीं इसके बाद से ही बिजेंद्र यादव के जदयू छोड़ने की चर्चाएं तेज हो गई है। इसी बीच अब इस मामले में तेजस्वी यादव का बड़ा बयान सामने आया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिजेंद्र यादव किसी बात से आहत होंगे। सीएम नीतीश ही जानें... 

दरअसल, आज सोमवार को जदयू की  संगठानात्मक बैठक है। लोकसभा चुनाव के बाद जदयू पार्टी की बड़ी और अहम बैठक हो रही है। पटना के प्रदेश कार्यालय में आयोजित  इस बैठक में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, प्रमंडल प्रभारियों, जिलाध्यक्षों, प्रकोष्ठ प्रभारियों/अध्यक्षों एवं विधानसभा प्रभारियों शामिल हो रहे हैं. इसको लेकर जदयू दफ्तर के बाहर बैनर और होर्डिंग लगा हुआ है। इसमें तमाम नेताओं का फोटो लगा है केवल बिजेंद्र यादव की तस्वीर नहीं लगी है। बैनर पर अपना फोटो न देख ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव का पारा चढ़ गया। उन्होंने यहां तक कह दिया कि हम जनता दल में नहीं हैं। काहे हमको बुलाए हैं। वहीं इसके बाद से ही सियासी गलियारों में चर्चा तेज है। 

वहीं इसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, बुजुर्ग हैं उनको लेकर हम क्या बोले... किसी बात से आहत होंगे, उनकी पार्टी में है वो जाने, मुख्यमंत्री जाने। वहीं इसके साथ ही जब तेजस्वी से पूछा गया कि आपकी यात्रा को लेकर जदयू पार्टी में बैचेनी है तो इसको लेकर तेजस्वी ने कहा कि बैचेनी तो बढ़ी हुई है। उन्होंने कहा कि जब वो दरभंगा में कार्यक्रम कर रहे थे तब वहां सीएम नीतीश ने बकायदा सीआईडी और स्पेशल ब्रांच के लोग को भेजा था। पत्रकार के रुप में सीआईडी के लोग बैठे हुए थे। पत्रकार लोग फोटो लेकर बाहर चले गए, जब पूछा गया कि आप लोग नहीं जा रहे तो उन्होंने कार्ड दिखाया। तेजस्वी ने कहा कि, सीएम की निगरानी तो अच्छे से चल रही है। खास ये निगरानी अपराधियों के खिलाफ की होती तो अलग बात होती। 


मुजफ्फरपुर से रंजन की रिपोर्ट

Editor's Picks