बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Politics : जीतनराम मांझी के साथ भी हुआ अन्याय,बोले-MLC की एक सीट देने का हुआ था वादा लेकिन नहीं मिला

Bihar Politics : जीतनराम मांझी के साथ भी हुआ अन्याय,बोले-MLC की एक सीट देने का हुआ था वादा लेकिन नहीं मिला

पटना। (Patna Politics) बिहार विधान परिषद के लिए राज्यपाल कोटे से चयनित 12 मनोनीत सदस्यों की सूची जारी होने के बाद बिहार में नए सियासी हलचल शुरू हो गई है>  जहां जदयू के अंदर ही विरोध के स्वर नजर आने लगे हैं वहीं पाक सरकार में सहयोगी पार्टी हम ने भी इस सूची को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है। हम प्रमुख (jitan ram manjhi) जीतन राम मांझी ने वह सीएम फैसले से दुखी हैं।

उन्होंने कहा कि अगर एमएलसी की सूची दी जा रही थी तो कम से कम हमारी पार्टी और वीआईपी को एक-एक सीट दी जानी चाहिए थी।  लेकिन ऐसा नहीं हुआ बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके जीतन राम मांझी ने कहा कि सरकार में आने से पहले ऐसी कोई शर्त नहीं थी कि हमें एमएलसी के लिए एक-एक सीट मिले। लेकिन जब सूची बनाई जा रही थी तो ध्यान रखना चाहिए था कि गठबंधन में सहयोग को भी पूरा अधिकार मिले। उन्होंने कहा कि हमने एमएलसी के लिए एक सीट की मांग की थी लेकिन उसे पूरा नहीं किया गया यह बेहद ही निराशाजनक है मैं इससे बहुत दुखी हूं।

गठबंधन से अलग होने पर साधी चुप्पी

एमएलसी मनोनयन में  जगह नहीं देने को लेकर एनडीए से अलग होने की बात को लेकर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी इस पर वह कुछ नहीं कहूंगा। हालांकि जिस तरह से उन्होंने सीएम के फैसले को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है, उसे आनेवाले समय में नए सियासी भूचाल के रूप में देखा जा रहा है।

Suggested News