बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

bihar politics: 4 करोड़ कैश व 10 हथियार घर से बरामद होने के बाद पूर्व MLC मनोरमा ने दिया चौंकाने वाला बयान,NIA ने कसा शिकंजा....

bihar politics: 4 करोड़ कैश व 10 हथियार घर से बरामद होने के बाद पूर्व MLC मनोरमा ने दिया चौंकाने वाला बयान,NIA ने कसा शिकंजा....

bihar politics: पूर्व जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी ने एनआईए के छापेमारी के बाद कहा कि एनआईए की टीम ने सुबह करीब 4 बजे एनआईए की टीम आ धमकी. मनोरमा ने कहा कि  टीम ने जो भी पेपर मांगे वे सारे पेपर मौजूद थे और मैनें एनआईए की टीम को सौंप दिए. 

भारी संख्या में कैस बरामदगी पर गया में पत्रकारों से मनोरमा देवी ने कहा कि मैं राजनीतिक करती हूं, व्यापार करती हूं, होटल है, ठेकेदारी भी करते हैं, सारे पैसे का डॉक्यूमेंट मैनें टीम को सौंप दिया है.

पूर्व जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी ने एनआईए को उनके घर में मिले हथियार के बारे में कहा कि इसका भी विवरण टीम को दे दिया गया है.

बता दें एनआईए की टीम गुरुवार सुबह 4 बजे गया पहुंची और पूर्व जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी के एपी कॉलोनी स्थित आवास पर छापेमारी की. इसके अलावा उनके दो रिश्तेदारों के घरों में भी तलाशी ली गई. मनोरमा देवी के एपी कॉलोनी स्थित घर से 4 करोड़ तीन लाख रुपए बरामदज हुए हैं. एनआईए की छापेमारी देर रात  तक चलती रही. 

छापेमारी के दौरान पीएनबी बैंक के अधिकारियों को बुलाया गया और नोट गिरने के मशीन भी मंगाई गई. कथित तौर पर एनआईए की टीम नक्सली गतिविधियों के कनेक्शन की टोह में छापेमारी की थी.

 पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के आवास को पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर जांच प्रारंभ कि किसी भी शख्स को अंदर या बाहर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही थी. देर रात एनआईए की टीम  अपने साथ कई आपत्तिजनक डॉक्युमेंट्स अपने साथ ले गई.

रिपोर्ट- मनोज कुमार


Editor's Picks