बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR POLITICS: बिहार की राजनीति में लालू यादव के इंट्री के साथ ही बयानबाजी का दौर शुरू

BIHAR POLITICS: बिहार की राजनीति में लालू यादव के इंट्री के साथ ही बयानबाजी का दौर शुरू

PATNA: झारखण्ड हाईकोर्ट ने दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जमानत दे दी है. जमानत मिलने के बाद बाहर आते ही लालू यादव बिहार की राजनीति में सक्रिय हो चुके हैं. 9 मई को लालू प्रसाद यादव बिहार के राजद नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग करने वाले हैं. जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी मौजूद होंगे. 

लालू यादव की वर्चुअल मीटिंग को लेकर बिहार में सियासी तेज हो गई है. ट्विटर के माध्यम से बयानबाजी शुरू हो चूका है. गुरुवार को सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर लालू पर निशाना साधते हुए कहा था कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव को जमानत पर छोड़ने के लिए आधी सजा काटने से लेकर गंभीर बीमारियों से पीड़ित होने तक कई दलीलें कोर्ट में दी गई थी. और उसी आधार पर जमानत मिलते ही अपना राजनीति कार्यक्रम लालू प्रसाद यादव घोषित कर रहे हैं. अब पार्टि उनकी बीमारियों को भुला चुकी है सबसे पहले लालू प्रसाद यादव को अपने स्वास्थ्य और कोरोना से परेशान बिहार की जनता की चिंता करनी चाहिए. पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव पहले तय करें कि पार्टी इस कोरोना काल में लोगों की कैसे सहयोग करें. बिहार के लोग कैसे सुरक्षित बचेंगे इसके बारे में सोचें. बाकी राजनीति करने के लिए बहुत समय लालू यादव के पास है.

गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनता दल 9 मई को विधायकों, विधान पार्षदों एवं विधानसभा चुनाव में हारे हुए प्रत्याशियों के साथ वर्चुअल मीटिंग करने जा रहे हैं. जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव भी मौजूद होंगे लालू प्रसाद यादव फिलहाल अपनी बेटी राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के आवास पर शामिल हुए हैं. और रविवार को 2 बजे से राजद के 75 विधायकों के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे. कायास लगाया जा रहा है कि एनडीए के खिलाफ पार्टी कोई ठोस रणनीति बना सकती है. और लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आने के बाद बिहार में राजद पहले से कैसे मजबूत हो इस पर भी ज्ञान देंगे.



Suggested News