बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR POLITICS: तेजस्वी ने फिर से CM नीतीश को घेरा, कहा-JDU की “कु-कर्मी” पुलिस ने यह नहीं बताया प्रवीण झा की गिरफ़्तारी कहां से हुई

BIHAR POLITICS: तेजस्वी ने फिर से CM नीतीश को घेरा, कहा-JDU की “कु-कर्मी” पुलिस ने यह नहीं बताया प्रवीण झा की गिरफ़्तारी कहां से हुई

DESK: मधुबनी के बेनीपट्टी में हुए नरसंहार का मामला बिहार की राजनीति में छाया हुआ है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। नरसंहार के मुख्य आरोपी की बुधवार को गिरफ्तारी हुई है.बिहार पुलिस मुख्यालय ने इसकी पुष्टि की है। इसके बावजूद तेजस्वी यादव के तेवर ठंडे होते नजर नहीं आ रहे हैं। एक के बाद एक लगातार ट्वीट कर वह सरकार की नाकामी जाहिर कर रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस बार सीएम नीतीश के साथ-साथ बिहार पुलिस को भी लपेटा है। तेजस्वी ने एडीजी हेडक्वार्टर जितेंद्र कुमार का छोटा सा वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो दरअसल मधुबनी नरसंहार के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद किए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस का है. वीडियो में मीडियाकर्मी एडीजी से गिरफ्तारी के संबंध में सवाल करते हैं, जिसका जवाब वह कुछ देर सोचने के बाद देते हैं. उनसे सवाल किया जाता है कि नरसंहार आरोपी प्रवीण झा की गिरफ्तारी कहां से हुई? जिसके जवाब देते वक्त एडीजी सोच में पड़ जाते हैं और अं.., ई...,ई... कर फिर मधुबनी बोलते हैं. इसी पर तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया है और कहा है कि पुलिस को ठीक से यह तक नहीं पता की गिरफ्तारी हुई कहां से हुई है.इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने बिहार की पुलिस को जेडीयू की कु-कर्मी  पुलिस बता दिया।

बता दें, मधुबनी हत्याकांड होली के दिन हुई थी, जहां पांच लोगों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। इस खौफनाक वारदात के बाद समूचे बिहार में हलचल मच गई थी। घटना के बाद कई नेताओं और मंत्रियों ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी थी। इसके अलावा इस नरसंहार को जातीय रंग देने की चेष्टा भी की गई थी।

Suggested News