Bihar Politics : मंत्री रामसूरत राय के परिवार पर तेजस्वी का जबरदस्त हमला - डीएम के थप्पड़ के बाद कैसे गिड़गिड़ाते पहुंचे थे लालू दरबार में, थोड़ा याद करो

Bihar Politics : मंत्री रामसूरत राय के परिवार पर तेजस्वी का जबरदस्त हमला - डीएम के थप्पड़ के बाद कैसे गिड़गिड़ाते पहुंचे थे लालू दरबार में, थोड़ा याद करो

PATNA : ( BIHAR POLTICS)  रामसूरत राय   (RAM SURAT RAI) के खानदान को लेकर तेजस्वी यादव ने बड़ा हमला किया है। (TEJASVI YADAV)  तेजस्वी यादव ने कहा कि मंत्री जी कहते हैं कि उनके खानदान में कोई अपराधिक गतिविधियों में शामिल नहीं  रहा है, जो पूरी तरह से झूठा है। तेजस्वी यादव ने एक पुलिस डायरी का जिक्र करते हुए कहा कि परिसर का मालिक हंसलाल राय को बताया गया है। उन्होंने कहा कि वह कहते हैं उनके भाई ही नहीं, भगीने संजीव कुमार पर भी अपराध दर्ज हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि जो पिकअप बरामद किया गया उसका मालिक भी हंसलाल राय ही हैं। (Police Dairy) पुलिस डायरी में इस बात का जिक्र है। पुलिस डायरी का जिक्र करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि इस तरह की घटनाएं संगीन अपराध है। तेजस्वी यादव ने कहा कि यह बात साबित करता है कि यह आरोप हमारा नहीं पुलिस का है।

याद दिलाई पुरानी घटनाएं

उन्होंने रामसूरत राय द्वारा खानदान पर सवाल उठाए जाने पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि जब लालू जी सीएम थे, तब उनके ही भाई को डीएम ने थप्पड़ मारा था, जिसके बाद उनका पूरा परिवार गिड़गिड़ाते हुए पहुंचा था। जिसके बाद डीएम का ट्रांसफर भी करना पड़ गया। इनके भाई संलिप्त है। 

तेजस्वी यहीं पर नहीं रूके। उन्होंने कहा कि एक तरफ कह रहे हैं कि भाई से उनका 10 साल से कोई संबंध नहीं है, दूसरी तरफ स्कूल के कार्यक्रम में वह शामिल हो रहे हैं, दूसरे विधायक को भी निमंत्रण दे रहे हैं। सवाल यह है कि जिस भाई से रिश्ता ही नहीं हैं उनके स्कूल में दूसरे विधानसभा के विधायक को किस अधिकार से निमंत्रण दिया गया है। दूसरा सवाल यह है कि जिस एचएम ने पुलिस को सूचना दी, वह जेल में है, और जिनका पिकअप और स्कूल है, उन्हें पांच माह बाद भी गिरफ्तार नहीं किया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News