BIHAR POLITICS : तेजस्वी के कोविड सेंटर को किया खारिज, स्वास्थ्य मंत्री ने नेता प्रतिपक्ष को दिया जवाब - हमें जरुरत नहीं

BIHAR POLITICS : तेजस्वी के कोविड सेंटर को किया खारिज, स्वास्थ्य मंत्री ने नेता प्रतिपक्ष को दिया जवाब - हमें जरुरत नहीं

PATNA : तेजस्वी यादव द्वारा अपने सरकारी आवास में कोरोना मरीजों के लिए बनाए कोविड केयर सेंटर को अपनाने से सरकार ने इनकार कर दिया है। स्वास्थ्य मंत्री ने नेता प्रतिपक्ष को चिट्ठी लिखकर सरकार के फैसले से अवगत करा दिया है। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने तेजस्वी यादव को साफ तौर पर कहा है कि आपका सरकारी आवास जहां है, वहां कोविड केयर सेंटर नहीं बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि यह इलाका आवासीय क्षेत्र है, ऐसे में यहां कोविड सेंटर नहीं बनाया जा सकता है।

हमारे पास पर्याप्त संसाधन

स्वास्थ्य मंत्री ने इस दौरान यह भी साफ कर दिया कि उनके पास महामारी से निपटने के लिए पर्याप्त संसाधन मौजूद हैं, ऐसे में किसी के आवासीय जगह को कोविड केयर सेंटर बनाने की जरूरत नहीं है। बता दें कि दो दिन पहले तेजस्वी ने सरकार से सरकारी आवास में बनाए गए कोविड सेंटर को हैंड ओवर कराने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि वे एक जिम्मेदार विपक्ष हैं और इसलिए अपना सरकारी आवास कोरोना मरीजों की सेवा के लिए देना चाहते हैं। बीते बुधवार को ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास में 50 बेड का कोविड केयर सेंटर स्थापित किया है। 

जमकर हुई राजनीति

तेजस्वी के कोविड सेंटर को लेकर बिहार में जमकर राजनीति हुई है। जिसमें सत्तारुढ़ के तमाम बड़े नेताओं ने इसको लेकर तेजस्वी पर निशाना साधा था। उनका कहना था कि सरकारी आवास को बिना परमिशन कोविड सेंटर कैसे बना लिया गया। वहीं विपक्ष की तरफ से भी सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाया गया था। तेजस्वी यादव ने कहा था कि विपक्ष अपनी जिम्मेदारी निभाना चाहता है, लेकिन सरकार उनसे सहयोह नहीं लेना चाहती है।


Find Us on Facebook

Trending News