BIHAR POLITICS: तेजस्वी यादव ने वैद्यनाथ धाम में की पूजा, पिता की रिहाई और कोरोना से मुक्ति को लेकर की प्रार्थना

BIHAR POLITICS: तेजस्वी यादव ने वैद्यनाथ धाम में की पूजा, पिता की रिहाई और कोरोना से मुक्ति को लेकर की प्रार्थना

DESK: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार के साथ-साथ झारखंड की राजनीति में भी सक्रिय हैं. बिहार की राजनीति में वह लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं और उनकी पुलिस, प्रशासन, मंत्रियों द्वारा किए गए कार्यों पर सवाल उठाते रहे हैं. इसी बीच वह झारखंड की राजनीति में भी जेएमएम के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. 

झारखंड के मधुपुर में उपचुनाव होने वाले हैं. इस उपचुनाव में महागठबंधन और झामुमो साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. इसी के संबंध में मंगलवार को तेजस्वी यादव ने महागठबंधन-झामुमो प्रत्याशी हाफिजुल हसन के पक्ष में दो चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस जनसभा में काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद थी, जिससे नेतागण काफी खुश नजर आए. उन्होनें ट्वीट कर लिखा कि ‘अपार जनसमर्थन यह बताता है कि बीजेपी का झारखंड में सूपड़ा साफ होने वाला है. इसके साथ साथ बीजेपी का नया नामकरण भी किया गया जो कि बड़का झूठ पार्टी है.’

बुधवार को झारखंड से वापस लौटते वक्त तेजस्वी यादव देवघर भी गए और वहां बाबा वैद्यनाथ के दर्शन किए. उन्होनें बाबा के दरबार में हाजिरी लगाई और जनता के बीच सुख, शांति की कामना की. साथ ही उन्होनें अपने पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के लिए भी प्रार्थना की. बता दें, लालू यादव कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं और इलाज के लिए रांची रिम्स से दिल्ली एम्स शिफ्ट किए गए हैं. लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर उनका परिवार काफी चिंतित रहता है. उनके बिगड़ते स्वास्थ्य का हवाला देकर भी उनको जमानत देने की बात की जाती रही है. 


Find Us on Facebook

Trending News