नए पुलिस बिल के खिलाफ राजद का विधानसभा घेराव आज, तेजस्वी ने लिखा - रुकना नहीं, थमना नहीं, निरंकुश सत्ता के समक्ष झुकना नहीं,

नए पुलिस बिल के खिलाफ राजद का विधानसभा घेराव आज, तेजस्वी ने लिखा - रुकना नहीं, थमना नहीं, निरंकुश सत्ता के समक्ष झुकना नहीं,

पटना। बिहार में  बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, महंगाई, भ्रष्टाचार, शिक्षा, स्वास्थ्य, संविदाकर्मी, शिक्षक अभ्यर्थियों की नियुक्ति सहित अन्य मुद्दों को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में युवा राजद आज विधानसभा का घेराव करेगा। इस संबंध में तेजस्वी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि तेजस्वी यादव ने इस घेराव को लेकर सोमवार को ट्वीट कर आह्वान किया कि रुकना नहीं, थमना नहीं, निरंकुश सत्ता के समक्ष झुकना नहीं। उन्होंने लिखा है  कि हम राजद के साथियों संग बेरोजगारी व अन्य मुद्दों के साथ बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक के गठन के विरोध में विधानसभा का घेराव करेंगे।

युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव के अनुसार इस घेराव कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सुबह 10 बजे से कार्यकर्ताओं का जुटान जेपी गोलंबर, गांधी मैदान पर होगा। पूर्वाह्न 11.30 बजे नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में विधानसभा घेराव के लिए मार्च शुरू होगा। उन्होंने इस घेराव कार्यक्रम में हजारों लोगों की भागीदारी का दावा किया है। युवा राजद प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि सरकार के इशारे पर पार्टीजनों द्वारा लगाए गए पोस्टर-बैनर हटवा दिए गए हैं। युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी सोहैब ने विधानसभा घेराव कार्यक्रम के ऐतिहासिक होने की बात कही है।

बता दें कि विधानसभा में आज राज्य सरकार नए बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक को भी पेश करने वाली है, जिसके बाद बिहार सैन्य पुलिस को सुरक्षित माने जानेवाले जगहों पर शक के आधार पर किसी को भी बिना वारंट के गिरफ्तार करने का अधिकार मिल जाएगा। राजद सहित पूरा विपक्ष इसका विरोध कर रहा है और उनकी पूरी कोशिश होगी यह बिल सदन से पारित न हो सके।

Find Us on Facebook

Trending News