बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार की बेटी ने केबीसी में जीता 6.40 लाख रूपये, अमिताभ बच्चन को पटना आने का दिया न्योता

बिहार की बेटी ने केबीसी में जीता 6.40 लाख रूपये, अमिताभ बच्चन को पटना आने का दिया न्योता

NEWS4NATION DESK : बिहार की बेटी शर्मिष्ठा डे ने केबीसी सीजन 11 में 6.40 लाख रूपये जीतकर बिहार का नाम रौशन किया है. केबीसी सीजन 11 के 11 वें हफ्ते में वह पहली महिला प्रतिभागी बनी हैं. इसके पहले शर्मिष्ठा डे फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में जीतकर हॉट सीट पर अपना जगह बनाया.

इसे भी पढ़े : बिहार के सीएम नीतीश कुमार दूसरी बार जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष का संभालेंगे पद, बुधवार को होगी ताजपोशी

 केबीसी में खेलते हुए उन्होंने अपने जीवन के कई अनछुए पहलुओं को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने रखा. साथ ही उन्हें पटना आकर चाईनीज समोसे खाने का न्योता दिया. अमिताभ बच्चन ने उनके न्योता को स्वीकार भी कर लिया है. 

उन्होंने कहा की वे जब भी पटना आयेंगे. वहाँ का चाईनीज समोसा जरुर खायेंगे. कार्यक्रम में भाग लेते हुए शर्मिष्ठा ने बताया की किस तरह उनके पिता ने कर्ज लेकर उनके पढाई का इंतजाम किया. शर्मिष्ठा की बात सुनकर अमिताभ बच्चन ने तालियाँ बजाकर शर्मिष्ठा के पिता का स्वागत किया और कहा की हर पिता यदि यही सोच रखे तो समाज में बेटियों की इज्जत और बढ़ जाएगी. साथ ही समाज में उन्हें आगे बढ़ने से भी कोई नहीं रोक पायेगा. 

इसे भी पढ़े : खुशखबरी : पटना के जल जमाव पीड़ितों को बीमा का लाभ दिलाने को लेकर सरकार ने की बड़ी पहल

केबीसी में खेलते हुए शर्मिष्ठा 3.20 लाख के सवाल पर अटक गयी. लेकिन लाइफ लाइन का उपयोग कर उसने 3.20 लाख का रकम जीत लिया. 6.40 लाख के प्रश्न का जवाब उन्होंने एक्सपर्ट की मदद से दिया. 12 लाख के सवाल को छोड़कर वह प्रतियोगिता से बाहर हो गयी. पैसे उन्होंने अपने पिता के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कराये हैं. 

Suggested News