बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क हादसे का शिकार होने के बाल-बाल बचे बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डे, प्रदेशवासियों को बोला धन्यवाद

सड़क हादसे का शिकार होने के बाल-बाल बचे बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डे, प्रदेशवासियों को बोला धन्यवाद

PATNA : बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय रविवार को एक बड़ा सड़क हादसा का शिकार होने से बच गये। डीजीपी ने इस बात की जानकारी खुद दी है। वहीं उन्होंने इस हादसा का शिकार होने से बचने पर एक बड़ा ही मार्मिक पत्र लिखते हुए प्रदेशवासियों को धन्यबाद प्रकट किया है। 

डीजीपी ने लिखा है मैं गुप्तेश्वर पांडे पुलिस महानिदेशक बिहार आप सभी को प्रणाम करता हूं। आज मैं वैशाली जिला के महुआ में व्यवसायियों द्वारा आयोजित एक अपराध नियंत्रण गोष्ठी में भाग लेने के लिए जा रहा था। इसमें बहुत भारी संख्या में व्यवसाई वर्ग के लोग और सामान्य लोग उपस्थित थे। 

रास्ते में महुआ से करीब 10 किलोमीटर पहले एक बड़ी बस अपना लेन छोड़कर एक गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर में अचानक बिल्कुल गलत लेन में सीधे मेरे मेरी गाड़ी के सामने आ गई। मेरे ड्राइवर ने बहुत बुद्धिमानी से काम लिया और अचानक ब्रेक लेकर एक बहुत बड़ी दुर्घटना होने से   बचा लिया। सामने से बस की मेरी गाड़ी से सीधी टक्कर होते होते बच गई। ईश्वर का आशीर्वाद है और आप बिहार की 12 करोड़ लोगों की दुआओं का असर है कि मुझे और मेरे साथ बैठे हुए अंग रक्षकों को एक खरोच तक नहीं आई। 

मेरी गाड़ी और बस के बीच मुश्किल से 1 इंच का फासला बचा था।  न्यूज़ टीवी और सोशल मीडिया पर आने के कारण अभी तक हजारों फोन और हजारों संदेश लगातार आ रहे हैं जिसे मैं बहुत परेशान हूं ! मै ये पोस्ट सिर्फ यह बताने के लिए कर रहा हूं कि मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं ,स्वस्थ और प्रसन्न हूं ।मुझे कुछ नहीं हुआ है। 

आप सभी लोगों के स्नेह के लिए कृतज्ञ हूं और विनम्र अनुरोध करता हूं कि इस संबंध में कृपया कोई फोन या संदेश ना भेजें। बिहार के 12 करोड़ लोगों का जब तक प्यार और आशीर्वाद इसी तरह मिलता रहेगा मुझे कुछ नहीं हो सकता। मैं आपकी सेवा करता रहूंगा ।बहुत-बहुत शुक्रिया आप सबों को आदर सहित प्रणाम । 🙏🙏

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News