बिहार की पहली पारी 264 रनों पर सिमटी, तीसरे दिन खेल समाप्त होने तक आंध्रा की कुल 120 रनों की बढ़त

बिहार की पहली पारी 264 रनों पर सिमटी, तीसरे दिन खेल समाप्त होने तक आंध्रा की कुल 120 रनों की बढ़त

पटना. नई दिल्ली में बीसीसीआई के तत्वाधान में बिहार और आंध्रा के बीच खेले जा रहे चार दिवसीय कूच बिहार ट्रॉफी में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक आंध्रा के पहली पारी में बनाए गए 287 रनों के जवाब में बिहार टीम 264 रन हीं बना पाई और आंध्रा से पहली पारी के आधार पर 23 रन पिछड़ गई. तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक आंध्रा की टीम 2 विकेट खोकर 97 रन बनाकर कुल बढ़त 120 रन हासिल कर चुकी है।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि आज तीसरे दिन बिहार की टीम 4 विकेट पर 196 रनों से आगे खेलना शुरू किया। बिहार की ओर से बल्लेबाज कुमार श्रेय ने 92 रन, सरमन नीग्रोध ने 30 रन, दीपक के 64 रन, वैभव के 27 रन और आदित्य के 21 रन के सारे पहली पारी में सभी विकेट खोकर 264 रन बनाने में सफल रही। जबकि पहली पारी के आधार पर आंध्रा को 23 रनों की बढ़त हासिल हुई।

आंध्रा के गेंदबाज जी. चंटी, एस. के. टी. बाशा और के. एस. राजू ने तीन-तीन विकेट चटकाए। वहीं आंध्रा की टीम अपनी दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट खोकर 97 रन बनाकर कुल बढ़त 120 रन हासिल कर चुकी है। आंध्रा के बल्लेबाज एस.भी. राहुल ने 47 रन, बी. सुझान ने 47 रन का योगदान दिया जबकि टी. ए. एच. कुमार और एस. के. जानी बाशा बिना खाता खोले क्रीज पर डटे हुए हैं। आंध्रा की टीम कल मैच के चौथे दिन 2 विकेट पर 97 रन से आगे खेलना शुरू करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News