पटना में हुआ बिहार के पहले वर्ल्ड क्लास यूनिसेक्स सैलून का शुभारंभ, महिलाओं के साथ पुरुषों को भी मिलेंगी सुविधाएं

पटना में हुआ बिहार के पहले वर्ल्ड क्लास यूनिसेक्स सैलून का शुभारंभ, महिलाओं के साथ पुरुषों को भी मिलेंगी सुविधाएं

PATNA : राजधानी पटना में सोमवार को रोमिका प्रोफेशनल यूनिसेक्स सैलून का शुभारंभ किया गया. SG-8, होटल गैलेक्सी कैंपस, सगुना- खगौल रोड, पटना स्थित यह यूनिसेक्स सैलून महिलाओं के लिए बिहार में पहला सैलून है, जहां वर्ल्ड क्लास सुविधाएं उपलब्ध होंगी. मौक़े पर दिल्ली मुंबई की प्रोफेशनल मॉडल भी मौजूद रही.

इस सैलून के उद्घाटन के मौके पर एमडी अनुप्रिया और रोमी  ने कहा कि पहले राजधानी में युवतियों औऱ महिलाओं को वर्ल्ड क्लास सुविधा लेने के लिए बडे़ शहरों में मोटी रकम खर्च करनी पड़ती थी. लेकिन अब यह सैलून बेहद किफायती दर पर महिलाओं को वर्ल्ड क्लास सुविधाएं उपलब्ध कराएंगी. विशेष आकर्षण में कस्टमर के लिय पिक एंड ड्राप की सुविधा और वाइफ के साथ हसबैंड की फ्री सर्विस है.

उन्होंने कहा कि इस सैलून में ग्राहकों के लिए विशेष सुविधा आकर्षक ऑफर के साथ दी जाएगी. उन्होंने कहा कि सभी सर्विसेज फेशियल, हेयर कट, हेयर ट्रीटमेंट, रिया वैक्सीन, बॉडी पॉलिशिग, एडवांस मेकअप आदि तकनीक उपलब्ध है. यहाँ पर महिलाओं के साथ आने वाले बच्चों के लिय प्ले जोन, गेम शो की भी  सुविधा उपलब्ध है. इसके साथ ही ग्राहकों की सहुलियत के लिए पार्किग, हाईजीन और प्राइवेसी का भी विशेष ध्यान रखा गया है.

Find Us on Facebook

Trending News