बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार का बदतमीज दारोगा, डॉक्टर को देता है गाली ! ऑडियो वायरल, डीजीपी भट्टी अब करेंगे कार्रवाई ?

बिहार का बदतमीज दारोगा, डॉक्टर को देता है गाली ! ऑडियो वायरल, डीजीपी भट्टी अब करेंगे कार्रवाई ?

BETTIAH: बिहार के पश्चिम चंपारण से थानाध्यक्ष का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जहां थानेदार ने फोन पर ही थानेदारी दिखाया है। वहीं यह ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।घटना प•चम्पारण के नौतन थाना का है। 

जानकारी अनुसार नौतन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत चिकित्सक जब पीएचसी में हो रहे हंगामा की सूचना देने के लिए थानाध्यक्ष को फोन किया तो थानाध्यक्ष ने डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार किया है।हालांकि इस वीडियो की पुष्टि न्यूज फॉर नेशन नहीं करता है। जानकारी अनुसार गुरुवार की संध्या घायल मरीज के इलाज कर रहें डॉक्टर भगवान लहरी के पास दूसरे घायल मरीज ने पहले अपना इलाज कराने के लिऐ जोर जबरदस्ती तथा हों हल्ला करने लगा। यहां तक कि डॉक्टर को मारने धमकी देने लगे।

तब अपने को बेबस पाकर डॉक्टर ने कार्यरत गार्ड अमरजीत को थाने में फोन करने को कही फोन करने के बीस मिनट बाद भी कोई जवाब नहीं मिला आखिर कार डॉक्टर श्री भगवान लहरी ने थानाध्यक्ष खालिद अख्तर को अपनी व्यथा सुनाई तो वह भड़क कर अनाप शनाप बकने लगे। जिसकी शिकायत डॉ भगवान लहरी ने लिखित रूप से की है। 

थाना प्रभारी ने फोन पर चिकित्सक भगवान लहरी को धमकी भी दी, इस मामले को बिहार आईएमए ने गंभीरता से लेते हुए बिहार के डीजीपी से शिकायत की है और कहा है कि बिहार में चिकित्सकों को लेकर विधि व्यवस्था ठीक नहीं है और जिनके कंधों पर इसकी जवाबदेही है उनका व्यवहार भी फोन के बातचीत से समझा जा सकता है। ऐसे में थाना प्रभारी के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जाए।

Suggested News