"ग्राइडिंग ह्यूमैनिटी” में दिखेगी बिहार की प्रतिभा, सारे कलाकारों के साथ फिल्म की पूरी शुटिंग भी हुई है यहां, जल्द होगी रिलीज

"ग्राइडिंग ह्यूमैनिटी” में दिखेगी बिहार की प्रतिभा, सारे कलाकारों के साथ फिल्म की पूरी शुटिंग भी हुई है यहां, जल्द होगी रिलीज

PATNA : धर्म बड़ा है या इंसानियत। इस पर लंबे समय से बहस चल रही है। अब इस गंभीर विषय पर जल्द ही एक फिल्म प्रदर्शित होने जा रही है "ग्राइडिंग ह्यूमैनिटी” (GRIDING HUMANITY)। इस फिल्म में इस विषय को बेहतर तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन और एडिटिंग का काम पूरा हो चुका है। फिल्म के मेकरों ने बताया कि फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है। जिसके बाद इसे सिनेमाघरों, ओटीटी और फिल्म समारोहों में प्रदर्शित किया जाएगा।

बिहार से जुड़े हैं फिल्म के सभी कलाकार, बिहार में हुई शुटिंग

इस फिल्म के राइटर-डायरेक्टर रुचिन वीणा चैनपुरी ने बताया कि इसके सारे कलाकार बिहार के हैं, टेक्निशीयन बिहार के हैं और फिल्म की 95 प्रतिशत शुटिंग बिहार के राजगीर, पटना और सासाराम के खूबसूरत लोकेशन पर की गई है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म से बिहार के कलाकारों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. 

वहीं फिल्म की सिनेमेटोग्राफी और एडिटिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे अल्तमेश कुमार ने कहा फिल्म की शुटिंग बेहद ही सीमित संसाधन के साथ की गई है। जिसमें कलाकारों ने अपनी मेहनत से फिल्म को बेहतर बना दिया है। यह फिल्म बिहार के लिए एक मिल का पत्थर साबित होगी। कसी हुई पटकथा, शानदार अभिनय और बेहतरीन संगीत और सिनेमेटोग्राफी फिल्म का बड़ा आकर्षण होंगे।

फिल्म के मुख्य कलाकारों में दानिश अंसारी, आकांक्षा सिंह और रंजीत राज हैं। वहीं सहायक भूमिका में अनूप कुमार, निहाल कुमार दत्ता, अभिनव आनंद, स्वास्तिक डे विस्वास, अलमा मुश्ताक, शैस्ता परवीन, गुंजन सिंह राजपूत, विनीत सिंह और जिया हसन नजर आएंगे।

जबकि फिल्म का प्रोडक्शन Cinema Neorealism" ने किया है। नीरज कुमार के गीतों पर संगीत डेनियल रोड्रिक्स ने दिया है। फिल्म का बैकग्राउंड सुदर्शन ने दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News