बिहार का टॉप 'ब्यूरोक्रेट्स' पत्थरबाजों को बचा रहा? संजय जायसवाल ने CM से पूछा- मस्जिद से पत्थर फेंकने वालों की तस्वीर सामने है...क्या कार्रवाई हुई

बिहार का टॉप 'ब्यूरोक्रेट्स' पत्थरबाजों को बचा रहा? संजय जायसवाल ने CM से पूछा- मस्जिद से पत्थर फेंकने वालों की तस्वीर सामने है...क्या कार्रवाई हुई

PATNA:  बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि मस्जिद से जुलूस पर पत्थर फेंके जा रहे,तस्वीर सबके सामने है. लेकिन बिहार की सरकार पत्थरबाजों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही । संजय जायसवाल ने बताया कि पत्थरबाजों पर क्यों कार्रवाई नहीं हो रही,इसके पीछे बड़ी वजह है। बिहार के टॉप ब्यूरोक्रेट्स उसी इलाके के हैं। इसी वजह से मस्जिद से पत्थर फेंकने वालों पर सरकार कार्रवाई नहीं हो रही।

थाने में डीएसपी की पिटाई हुई,डर से पुलिसावाले बता भी नहीं रहे

पटना के प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए अध्यक्ष डॉ. संजय जायलवाल ने बिहार की सरकार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज अराजकता की स्थिति है। राजधानी पटना के पीरबहोर थाने में डीएसपी को पीटा जा रहा है। थानेदार डर से कह भी नहीं रहा कि हमारे डीएसपी साहब कि पिटाई हुई है। पुलिस वाले इतने डरे हैं कि अगर वे अपनी बात सार्वजनिक कर देंगे तो मुख्यमंत्री उन्हें सस्पेंड कर देंगे। आज बिहार की हालत ऐसी हो गई है। बिहार में अब जनता का राज नहीं है,बल्कि खास जनता का राज हो गया है। 

बिहार का टॉप ब्यूरोक्रेट्स पत्थरबाजों को बजा रहा? 

सिवान में कुछ दिन पहले मस्जिद से धार्मिक जुलूस पर हुई पत्थरबाजी का हवालादेते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि पत्थरबाज मस्जिद की छत से पत्थर फेंक रहे थे। तस्वीर सबके सामने है. लेकिन उनलोगों पर कोई कार्रवाई नहीं की। कार्रवाई इस लिए नहीं की गई कि बडहरिया इलाके के एक टॉप ब्यूरोक्रेट्स सरकार में हैं। यही वजह है कि मस्जिद से पत्थर फेंकने वालों पर कार्रवाई नहीं हो रही। जो टॉप ब्यूरोक्रेट्स हैं उनके बारे में सारे लोग जानते हैं। नाम बोलने की जरूरत नहीं। सबलोग समझ रहे हैं कि टॉप ब्यूरोक्रेट्स कौन हैं....। 



बड़हरिया

Find Us on Facebook

Trending News