नई दिल्ली पहुंचे बिहार के दोनों डिप्टी सीएम ने राष्ट्रपति से की मुलाकात

नई दिल्ली पहुंचे बिहार के दोनों डिप्टी सीएम ने राष्ट्रपति से की मुलाकात

पटना... बिहार में नई सरकार के गठन के बाद नीतीश सरकार के दोनों डिप्टी सीएम दो दिवसीय दौरे पर आज नई दिल्ली पहुंचे। नई दिल्ली पहुंचने पर दोनो उपमुख्यमंत्रियों का बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार ढंग से स्वागत किया। इसके बाद आज दोनों उपमुख्यमंत्रियों ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। वहीं कल दोनों डिप्टी सीएम प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे। 

इस बीच बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी बुधवार को आज सुबह पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। दोनों उपमुख्यमंत्रियों ने शिष्टाचार मुलाकात को दौरान बिहार में हो रहे नीतीश सरकार के विकास कार्याों को बताया। इस दौरान राष्ट्रपति को भरोसा दिलाया है कि प्रधानमंत्री मोदी जी के मार्गदर्शन में हम सभी वो काम करेंगे जो बिहार के विकास के लिए हमने सोचा है। तारकेश्वर प्रसाद ने विश्वास जताया कि बिहार की डबल इंजन सरकार का लाभ हम सभी को मिलेगा और बिहार भी भारत की तरह आत्मनिर्भर बनेगा।

आपको बता दें कि बिहार के दोनों डिप्टी सीएम बुधवार को ही केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से भी मुलाकात करेंगे। दिल्ली पहुंचने पर बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने बताया कि वो राष्ट्रपति से और प्रधानमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात के लिए पहुंचे हैं। बिहार की पहली महिला डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि हम राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री समेत कुछ अन्य मंत्रियों से मिलेंगे और बिहार के लिए कुछ यहां से लेकर ही जाएंगे।

 तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि मोदी जी के मार्गदर्शन में हम सभी काम को पूरे करेंगे और बिहार के विकास को लेकर जो सपना देखा है उसे पूरा करने के लिए हम बात करेंगे.


Find Us on Facebook

Trending News