बिहार की सरकार जहां बैठती है उसकी तस्वीर बदलने वाली है...अगले 2 महीने में दिखने लगेगा नया लुक

बिहार की सरकार जहां बैठती है उसकी तस्वीर बदलने वाली है...अगले 2 महीने में दिखने लगेगा नया लुक

 पटनाः बिहार की सरकार जहां बैठती है वहां की तस्वीर बदलने वाली है।आने वाले कुछ महीनों में वह तस्वीर दिखने लगेगी।आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुराना सचिवालय भवन की तस्वीर बदलने को लेकर अधिकारियों को काम करने का आदेश दिया है।इसके बाद भवन निर्माण विभाग ने काम भी शुरू कर दिया है।

आने वाले दिनों में बिहार के मुख्य सचिवालय का रूप बदल जाएगा।कुछ महीनों में बिहार के पुराना सचिवालय जिसे घंटा घर कहते हैं उसका लुक बदला सा दिखेगा।आज घंटा घर की बिल्डिंग जिस लुक में दिखती है उसमें काफी बदलाव होने वाला है।इसको लेकर काम शुरू है।संभव है कि अगले 2-3 महीनों में पूरी तस्वीर अलग दिखे।

क्या-क्या होंगे काम

 भवन निर्माण विभाग के प्रधान सचिव चंचल कुमार ने बताया कि बिहार सचिवालय को नया लूक देने की कोशिश की जा रही है।भवन के अंदर वायरिंग से लेकर अन्य काम शुरू है ।भवन को आकर्षक तरीके से सजाया जाएगा। साथ हीं खुबसूरत लाईटिंग की व्यवस्था की जा रही है।सचिवालय की दीवारों पर हैरिटेज को दर्शाते हुए तस्वीर और पेंटिंग लगेगी।

मीडिया से बातचीत करते हुए भवन निर्माण विभाग के प्रधान सचिव चंचल कुमार ने कहा कि पुराना सचिवालय भवन को काफी अच्छे से सजाया जा रहा है।भवन को आकर्षक तरीके से सजाया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News