बिहार सरकार के मंत्री ने रिया चक्रवर्ती को बताया विषकन्या, कहा- सुपारी किलर की तरह किया काम

बिहार सरकार के मंत्री ने रिया चक्रवर्ती को बताया विषकन्या, कहा- सुपारी किलर की तरह किया काम

Patna: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर तमाम आरोप लग रहे हैं. इस बीच बिहार सरकार के मंत्री माहेश्वर हजारी ने रिया को विषकन्या और सुपारी किलर बताया है.

इससे पहले मंत्री माहेश्वर हजारी ने कहा था एक गैंग के द्वारा रिया चक्रवर्ती को एक साजिश के तहत सुशांत के निकट भेजा गया और इसे प्रेमजाल में फंसा कर एक फ़िल्म की भांति ही जिस तरह एक विषकन्या आकर सारा काम करती है उसी रोल में रिया आकर उसको डसने का काम किया है.

मंत्री माहेश्वर हजारी ने कहा था कि सुशांत जो सभी चीजों में टैलेंटेड थे और इसके करोड़ों चाहने वाले हैं, जिस तरह लोगों ने मीडिया के माध्यम से आवाज उठाया है वो धन्यवाद के पात्र हैं. मीडिया अगर इन चीजों को हाइलाइट नहीं करती तो हमलोग ये मान लिए थे कि अब न्याय मिलना मुश्किल होगा.

सुशांत के पिता केके सिंह की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर का जिक्र करते हुए मंत्री माहेश्वर हजारी ने कहा था, 'जब उनके पिता द्वारा मामला दर्ज कराया गया और सारी बातें सामने आई तो उससे लोगो में भी बौखलाहट दिखाई दिया इसलिए लोग सामने आए चाहे वो युवा हो या बिहार या देश के सभी लोगों की यही मांग है कि न्याय मिलना चाहिए. मंत्री माहेश्वर हजारी ने कहा था कि नीरज सिंह बब्लू जो हमारे विधायक हैं, उनके माध्यम से ही मेरा सुशांत के साथ परिचय हुआ था और बातें भी हुईं थीं तो लगा था कि बहुत ही प्रतिभावान लड़का था, यह दुर्भाग्य है कि एक सितारा राज्य के लाल को हमने खोया है और मेरे समझ से उसको न्याय मिलना चाहिए.

Find Us on Facebook

Trending News