बिहार सरकार के प्रधान सचिव ने 'विधायक' से पूछा- क्या आपने अपॉइंटमेंट लिया था? दोनो के बीच हॉट-टॉक का वीडियो वायरल

बिहार सरकार के प्रधान सचिव ने 'विधायक' से पूछा- क्या आपने अपॉइंटमेंट लिया था? दोनो के बीच हॉट-टॉक का वीडियो वायरल

PATNA: बिहार सरकार के एक प्रधान सचिव और एक विधायक के बीच हॉट-टॉक का वीडियो वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में एक तरफ उर्जा सह आपदा विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत दिखाई दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ राजद के विधायक सरोज यादव हैं। हालांकि  वीडियो में विधायक की तस्वीर नहीं दिख रही,सिर्फ आवाज सुनाई पड़ रहा है।

वायरल वीडियो में प्रधान सचिव यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि हमें  मिलने की फुर्सत नहीं है,मेरे पास कई काम है। राजद विधायक प्रधान सचिव से कहते हैं कि आपसे बातचीत के लिए कई बार फोन किया, मैसेज किया बावजूद आप कोई जवाब नहीं देते,इस पर प्रधान सचिव ने कहा- उनके पास बहुत काम है हम जबाव नहीं दे सकते।प्रधान सचिव विधायक से बार-बार अनुरोध करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि बहुत काम है,फोन पर जवाब नहीं दे सकते।इसलिए आपके फोन या मैसेज का जवाब नहीं दे सका। 

अधिकारी ने पूछा- आपने अपॉइंटमेंट लिया था?

वायरल वीडियो में विधायक सरोज यादव कहते सुनाई पड रहे कि आपसे मिलने के लिए हम 4 बजे से बैठे हुए हैं,पहले आपदा विभाग के ऑफिस गए वहां नहीं मिले तो ऊर्जा विभाग में आए हैं। लेकिन आपने काफी इंतजार कराया।जबाव में प्रधान सचिव कहते हैं कि आपने अपॉईंटमेंट लिया था क्या? इस पर राजद विधायक भी तेवर तल्ख करते हुए कहा कि आप विधायक से भी नहीं मिल सकते....इस पर प्रधान सचिव ने कहा कि हमने कह दिया न.....

 दरअसल विधायक सरोज यादव अपने इलाके को बाढ़ प्रभावित क्षेत्र घोषित करने के लिए आपदा विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत से मिलने गए थे।जब उन्होंने आवेदन प्रधान सचिव को दिया तो उऩके आवेदन को स्वीकार करते हुए प्रधान सचिव ने कहा कि आप एमएलए हैं जान लीजिए बाढ़ घोषित नहीं होता,पहला बात सीख लीजिए,कोई रूल नहीं होता है।

जब विधायक ने अधिकारी से कहा कि आपसे मुलाकात नहीं होती है..इस पर प्रधान सचिव ने कहा कि आगे बढ़िए आपसे भेंट नहीं हुई,आपके लिए मैसेज है मेरे लिए बाढ़ है।उत्तर बिहार में बाढ़ का रेड अलर्ट है।मेरे लिए सबसे पहले वो है।  इसके बाद प्रधान सचिव और विधायक के बीच जमकर हॉट-टॉक होता है।

हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करता है।वहीं इस संबंध में आपदा विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत से भी संपर्क नहीं हो सका है।



Find Us on Facebook

Trending News