बिहार सरकार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी पहुंची बांका, कहा सभी योजनाओं की होगी समीक्षा

बिहार सरकार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी पहुंची बांका, कहा सभी योजनाओं की होगी समीक्षा

BANKA : बिहार की उप मुख्यमंत्री सह  बांका प्रभारी मंत्री रेणु देवी आज बांका पहुंची. इस मौके पर बांका परिसदन में उनका भव्य स्वागत किया गया. एनडीए घटक दल के सभी जिलाध्यक्षों ने बुके देकर उन्हें सम्मानित किया. इस दौरान उप मुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा ककी उपमुख्यमंत्री के साथ साथ बांका के प्नभारी मंत्री के नाते बिहार सरकार द्वारा चलाई जा रहे सभी का योजनाओं व कार्यो का समीक्षात्मक बैठक करेंगे. साथ ही कमियों को दूर करते हुए कार्यो व योजनाओं को गति प्रदान करने का कार्य करेंगे. 

वहीँ एनडीए घटक दलों के जिला अध्यक्ष से उन्होंने आग्रह किया कि प्रत्येक बुथ को कोरोना मुक्त करके छह करोड़ जो सरकार का टारगेट है. उसे 6 महिना मे पूरा करके मुख्यमंत्री के सपने को पूरा करेंगे. बांका जिला का लाइफ लाइन कहे जाने वाले चांदन पुल के बारे में कहा की इसकी जितनी चिंता आपको को है. उतनी चिंता सरकार को भी है. 

उन्होंने कहा की चांदन पुल का निर्माण एक वर्ष 7 महीना के बाद शुरु हो गया है. यह जल्द बनकर तैयार हो जायेगा. बाढ व सूखाड जैसी समस्याएं तथा बालू उठाव की समस्या को तुरंत हम लोग दूर करने का काम करेंगे. वही बिहार सरकार के 19 लाख लोगों को रोजगार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा की हम 5 साल में 19 लाख से ज्यादा युवाओं को रोजगार देने का काम  करेंगे. 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News