दाऊद इब्राहिम का कैशियर है संजय राउत,शिवसेना नेता ने शरद- सोनिया उद्धव-आदित्य को बताया बॉलीवुड का दलाल...

दाऊद इब्राहिम का कैशियर है संजय राउत,शिवसेना नेता ने शरद- सोनिया उद्धव-आदित्य को बताया बॉलीवुड का दलाल...

Patna : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को लेकर अब शिवसेना नेतृत्व का विरोध उनकी ही पार्टी नेताओं के द्वारा शुरु हो गया है। बिहार शिवसेना ने आज प्रेस वार्ता कर अपनी ही पार्टी के खिलाफ जमकर बोला। साथ ही सुशांत मामले में पार्टी द्वारा किये गये कार्य को लेकर बिहार की जनता से माफी मांगी है। शिवसेना नेता ने संजय राउत को दाऊद इब्राहिम का कैशियर बता दिया।वहीं शरद- सोनिया उद्धव-आदित्य को बॉलीवुड का दलाल बताया।बिहार शिवसेना ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र के तीन मंत्री का हाथ है. अगर बिहार में कोई भी शिवसेना का नेता आएगा तो हमलोग उस नेता को जबरन 14 दिनों के लिए कोरेनटाईन भी करेंगे. 

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विकास ज्योति ने कहा कि उनकी पार्टी शिवसेना और कांग्रेस ने जो किया उसे किसी भी तरह से सही नहीं माना जा सकता है। पार्टी के इस कार्य का वे विरोध करते है। 

दाऊद के कैशियर हैं संजय राउत

उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत दाऊद इब्राहिम का कैशियर हैं जो हफ्ता वसूली करता है। वहीं उन्होंने एनसीपी प्रमुख शरद यादव, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और शिवा सेना प्रमुख व महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे उद्धव ठाकरे को बॉलीवुड के चार दलाल भी बताया।

विकास ज्योति ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सदिंग्ध मौत मामले में महाराष्ट्र के तीन मंत्री का भी हाथ है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से जांच को मुंबई गए आईपीएस विनय तिवारी को वहां जबरन क्वारेंटाइन किया गया। उसी तरह से अगर बिहार में कोई भी शिवसेना का नेता आएगा तो हमलोग उसे जबरन 14 दिनों के लिए कोरेनटाईन भी करेंगे ।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में महाराष्ट्र सरकार का रवैया बहुत ही सदेहास्पद रहा है। सुशांत के परिजनों द्वारा पटना में केस दर्ज कराए जाने के बाद मुंबई जांच को गई पटना पुलिस को मुंबई पुलिस द्वारा कोई सहयोग नहीं किया गया। इतना ही नहीं आईपीएस विनय तिवारी को बीएसी द्वारा जबरन क्वारेंटाइन कर दिया गया। वहीं बिहार सरकार के कार्रवाई पर शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता द्वारा कई बार विवादस्पद बयानबाजी भी की गई थी। अब सुशांत केस सीबीआई के जिम्मे हो गया है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News