बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार एसटीएफ और मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, AK-47 के साथ तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

बिहार एसटीएफ और मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, AK-47 के साथ तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : बिहार एसटीएफ और मुजफ्फरपुर जिला पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए AK-47 एसॉल्ट राइफल सहित तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बताते चले कि बिहार एसटीएफ को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थीं कि मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के पास कुछ अपराधकर्मी एक बड़े हथियार का कुछ सामान लेकर पहुंचे है। 

सूचना मिलते ही बिहार एसटीएफ और मुजफ्फरपुर जिला पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के पास से दो अपराधियों को AK 47 के बट और लेंस के साथ गिरफ्तार कर लिया। वही गिरफ्तार दोनों अपराधी से टीम ने जब कड़ाई से पुछताछ शुरु किया तो गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर टीम ने जिले के फकुली थाना क्षेत्र के मलकौनी रोड पर स्थित मुड़ घटिया के समीप स्थित पुल के समीप से फकुली थाना क्षेत्र के मलकौनी गांव निवासी देव मनी राय को बिना बट और लेंस के AK 47 के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

मामले की जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि बिहार एसटीएफ और मुजफ्फरपुर जिला पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए तीन अपराधकर्मी को/AK 47 एसॉल्ट राइफल के साथ गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार अपराधी की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के विकास कुमार, फकूली थाना क्षेत्र के देव मनी राय, और वैशाली जिले के अंजानपीर निवासी सत्यम कुमार के रुप में हुई है। गिरफ्तार सभी अपराधी को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News