भागलपुर का कुख्यात अपराधी पप्पू सिंह को बिहार एसटीएफ ने दबोचा, हथियार के बल पर नाबालिग लड़की से रेप के बाद की थी शादी

भागलपुर का कुख्यात अपराधी पप्पू सिंह को बिहार एसटीएफ ने दबोचा,  हथियार के बल पर नाबालिग लड़की से रेप के बाद की थी शादी

PATNA : भागलपुर के कुख्यात अपराधी पप्पू सिंह को बिहार एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ एसपी रणजीत मिश्रा की एसओजी टीम ने 50 हजार के ईनामी अपराधी पप्पू सिंह को झारखंड के देवघर से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

वहशी दरिंदा है पप्पू सिंह

बता दें कि कुख्यात अपराधी पप्पू सिंह ने  हथियार के बल पर एक नाबालिग का अपहरण कर लिया था और हथियार दिखाकर लड़की से रेप करने के बाद शादी कर लिया था। पीड़ित परिवार थाने पहुंच गुहार भी नहीं लगा सके थे। सोशल साइट पर कुख्यात पप्पू सिंह की एक तस्वीर वायरल हुई थी। लड़की जिंस-टी शर्ट पहने भय से शादी के लिए बैठी थी और पप्पू सिंह हंसते हुए उसकी मांग भर रहा था। वहां अंधेरा था। एक गुर्गा एक हाथ से रोशनी दिखा रहा था तो दूसरे हाथ में हथियार रखा था।

 बिना मर्जी के एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर शादी किए जाने की घटना से लोग स्तब्ध रह गए थे। जिसके बाद तत्कालीन भागलपुर जोनल आईजी सुशील खोपड़े ने मामले को गम्भीरता से लिया था जिसके बाद पुलिसिया कारवाई की दबिश के आगे कुख्यात ने नाबालिग को छोड़ कर भागने में सफल रहा था। 

 पुलिस ने नाबालिग की 164 का बयान दर्ज कराया था।एसटीएफ आईजी के तौर पर पदभार लेते ही सुशील खोपड़े ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पप्पू सिंह पर दबिश बनाई थी। आखिरकार एसटीएफ एसपी रणजीत मिश्रा की अगुवाई में गठित टीम ने देवघर के व्यस्ततम ईलाके से कुख्यात को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

भागलपुर पुलिस इस गिरफ्तारी को बड़ी सफलता मान रही है।कुख्यात के ऊपर कुल 10 मामले दर्ज हैं।जबकि गिरफ्तार होने के बाद कुछ और भी मामले का खुलासा होने की उम्मीद है।

Find Us on Facebook

Trending News