बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवगछिया दियारा का आतंक मोती यादव चढ़ा पुलिस के हत्थे, इनामी अपराधी को STF ने किया गिरफ्तार

 नवगछिया दियारा का आतंक मोती यादव चढ़ा पुलिस के हत्थे, इनामी अपराधी को STF ने किया गिरफ्तार

BHAGALPUR: नवगछिया दियारा से बड़ी खबर आ रही है जहां एसटीएफ ने कार्रवाई करते हुए एक कुख्यात को गिरफ्तार कर लिया है। गुप्त सूचना के आधार पर STF ने दियारा के आतंक कुख्यात मोती यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

फिल्मी स्टाइल में वारदात को देता था अंजाम

जानकारी के मुताबिक कुख्यात मोती यादव के ऊपर हत्या और रंगदारी के कुल 23 मामले भागलपुर नवगछिया के विभिन्न थानों में दर्ज है। काफी समय से फरार चल रहा था। मोती यादव पर बिहार पुलिस मुख्यालय ने 50 हजार बतौर इनाम की भी घोषणा कर रखी थी। लोग बताते हैं कि दुर्दांत मोती यादव फिल्मी स्टाइल में अपने गुर्गों की मदद से वारदात को अंजाम देता था। सूत्रों की माने तो अत्याधुनिक हथियार भी इस गिरोह के पास है।

पुलिस के लिए सरदर्द बन गया था मोती यादव

कुख्यात मोती यादव की गिरफ्तारी बिहार पुलिस के लिए बहुत बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। नवगछिया और दियारा के आसपास के इलाके और पुलिस के लिए मोती यादव सर दर्द बन चुका था।मोती यादव के कारण इलाके में दहशत का माहौल था। मोती यादव और उसके गुर्गे लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे थे। आईजी ऑपरेशन कुंदन कृष्णन ने एसटीएफ की एक टुकड़ी को रंजीत मिश्रा एसटीएफ SP के नेतृत्व में छापेमारी के लिए भेजा था। जिसके बाद भागलपुर के कहलगांव इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।


Suggested News