बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार एसटीएफ को मिली सफलता, हथियार के साथ तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

बिहार एसटीएफ को मिली सफलता, हथियार के साथ तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

BEGUSARAI : बिहार में बढ़ते अपराध पर नकेल कसने की कोशिश में पुलिस जुटी हुई है. इसी कड़ी में एसटीएफ टीम को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. एसटीएफ की टीम ने बेगूसराय से तीन कुख्यात अपराधियों को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस को इन तीनों कुख्यात अपराधियों की कई दिनों से तलाश थी. 

एसटीएफ टीम को मिली इस बड़ी कामयाबी के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम को कई दिनों से इन तीनों अपराधियों की तलाश थी. गिरफ्तार अपराधियों के पीछे कई दिनों से टीम लगी हुई थी. लगातार इनके ऊपर नजर बनाया गया था. अधिकारी ने बताया कि फातेहा गांव के रहने वाले मोहम्मद मोख्तार के बेटे और कुख्यात अपराधी मोहम्मद मेहबूब विक्रम उर्फ कंगारू को टीम ने मुफ्फसिल थाना इलाके के नागदह गांव से गिरफ्तार किया. 

एसटीएफ अधिकारी ने बताया कि मुफ्फसिल थाना इलाके के सिंघोल आउट पोस्ट से दो अन्य कुख्यात अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है. टीम ने मुफ्फसिल थाना इलाके के नागदह रहने वाले रामपुकार महतो के बेटे मिथलेश कुमार उर्फ़ बंटी और चंद्रशेखर राम के बेटे शतुघ्न कुमार को गिरफ्तार किया गया. दोनों एक ही गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं. गाँव से ही पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से तीन लोडेड पिस्टल भी बरामद किया गया है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Suggested News