बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसटीएफ के हत्थे चढ़ा कुख्यात वरुण, पुलिस ने रखा था 25 हजार इनाम

एसटीएफ के हत्थे चढ़ा कुख्यात वरुण, पुलिस ने रखा था 25 हजार इनाम

Patna : बिहार एसटीएफ की टीम को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफन ने 25000 के इनामी कुख्यात अपराधी वरुण कुमार को गिरफ्तार किया है। कुख्यात वरुण को एसटीएफ की टीम ने मुजफ्फर से गिरफ्तार किया है। 

खगड़िया जिले के अलौली निवासी वरुण जिले में आतंक का पर्याय माना जाता है। इस कुख्यात के उपर जिले के कई थानों में कई बड़े आपराधिक घटनाओँ के अंजाम देने के मामले दर्ज है। वरुण की गिरफ्तारी   के लिए पुलिस द्वारा 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।  

बता दें इससे पहले एसटीएफ की टीम ने कुख्यात अपराधी बमबम महतो को गिरफ्तार किया था। वहीं उसके पास के कई हथियार बरामद किये थे। 

एसटीएफ की ओर से दी गई सूचना के मुताबिक बमबम महतो को बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल इलाके से गिरफ्तार किया गया है। वहीं इसके पास से एक 315 बोर की रायफल, एक लोडेड मास्केट, एक लोडेड देसी पिस्टल और पांच गोली बरामद की गई है।

बता दें बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के समासा गांव निवासी कुख्यात बमबम महतो पर जिले का कुख्यात अपराधी है। जिले के अलग-अलग थानों इसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।  

Suggested News