बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में ये कैसा सुशासन? पुलिस-माफिया गठजोड़ से तंग आकर व्यवसायी ने जीवन खत्म करने की ठानी,रोते-रोते वीडियो बनाया फिर खाया सल्फास की गोली...

बिहार में ये कैसा सुशासन? पुलिस-माफिया गठजोड़ से तंग आकर व्यवसायी ने जीवन खत्म करने की ठानी,रोते-रोते वीडियो बनाया फिर खाया सल्फास की गोली...

DESK: बिहार में ये कैसी सुशासन की सरकार है जहां पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर एक पीड़ित व्यवसायी खुदकुशी करने पर विवश हो गया.एक हट्ठा-कट्ठा जवान व्यक्ति अपनी फरियाद लेकर थाना से लेकर डीएसपी, एसपी-डीआईजी तक गया।हर जगह फरियाद लगाई लेकिन किसी अधिकारी ने कोई मदद नहीं की।थाना पर गया तो थानेदार ने गाली देकर भगा दिया।डीएसपी भी बिना घूस काम करने से मना कर दिया।एसपी और डीआईजी को भी आवेदन दिया लेकिन किसी ने उस शख्स की कोई मदद नहीं की।इसके बाद परेशान कारोबारी ने वीडियो जारी कर जीवन लीला खत्म करने की बात कही।रोते-रोते वीडियो बनाया फिर सल्फास की गोली खाकर खुदकुशी का प्रयास किया है।जिसे गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जमुई का है मामला

पुलिस-माफिया की प्रताड़ना से परेशान शख्स ने जिंदगी की जंग हारा हुआ समझ कर अंत में रोते-रोते वीडियो बनाया।इसके बाद व्यवसायी ने आत्महत्या का प्रयास किया है। मामला जमुई के झाझा का है जहां के एक व्यवसायी सह मारवाडी संघ के अध्यक्ष दीपक शर्मा ने सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या का  प्रयास किया है। गंभीर स्थिति में उसे जमुई से पटना रेफर कर दिया गया। 

थानेदार से लेकर डीएसपी पर गंभीर आरोप

आत्महत्या करने से पूर्व दीपक ने वीडीयो जारी कर अपने ऊपर हो रहे जुल्म को बयां किया है।वायरल वीडियो में व्यवसायी दीपक कह रहा कि उकी जमीन को कब्जा कर लिया गया।न्याय के लिए थानेदार से लेकर डीएसपी,एसपी,डीआईजी तक फरियाद लगाई।लेकिन कहीं से कोई न्याय नहीं मिला।आखिर मिले भी तौ कैसे क्यों मेरे पास घूस देने के लिए पैसे नहीं कि हम डीएसपी और थानेदार को घूस दे सकें।हमारे पास कोई पैरवी करने वाला भी नहीं कि हमारी कोई मदद कर सके।

पूर्व मंत्री दामोदर रावत पर विरोध में पैरवी करने का आरोप

जबकि जिस शख्स ने हमारी जमीन पर कब्जा किया है उसकी मदद में झाझा के थानेदार,डीएसपी भाष्कर रंजन खुलकर हैं.क्यों कि मदद के लिए हम थाना जाते हैं तो भगा दिया जाता है।पूर्व मंत्री दामोदर रावत भी गलत करने वालों की मदद और उसकी पैरवी कर रहे।ऐसे में उनके पास कोई रास्ता नहीं बचता।लिहाजा वे आत्महत्या करने पर विवश हैं।इतना कहते-कहते व्यवसायी दीपक शर्मा की आंखें भर गई।उन्होंने आगे कहा है कि पता नहीं यह वीडियो आप तक पहुंचते-पहुंचते मैं इस धऱती को अलविदा कह दूं।मेरे परिवार का भगवान हीं रक्षा करेंगे।इसके बाद व्यवसायी दीपक शर्मा ने सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है।जिसे गंभीर स्थिति में पटना पीएमसीएच लाया गया है।


Suggested News