बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऑल बिहार टेन्ट डेकोरेटर्स वेलफेयर एसोशिएसन द्वारा पटना में 20-22 दिसंबर तक सजावटी सामानों की प्रदर्शनी सह सेल का आयोजन

ऑल बिहार टेन्ट डेकोरेटर्स  वेलफेयर एसोशिएसन द्वारा पटना में 20-22 दिसंबर तक सजावटी सामानों की प्रदर्शनी सह सेल का आयोजन

PATNA:  पटना के येलो चिली में आज ऑल बिहार टेन्ट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें ऑल बिहार टेन्ट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष पंकज कुमार, सचिव नौलेज कुमार, कोषाध्यक्ष अंजनी कुमार ने संयुक्त रूप से प्रेस कांफ्रेंस में भाग लिया।

इस अवसर पर उन्होंने बताया कि 20 से 22 दिसंबर तक मिलर हाई स्कूल के प्रांगण में फेयर सह अधिवेशन होने वाला है। जिसमें बिहार भर से हजारों सम्मानित सदस्य इस आयोजन में भाग लेंगे। ये आयोजन तीन दिनों तक पटना के मिलर हाई स्कूल प्रांगण में आयोजित किया जायेगा। इस आयोजन में पंडाल, कम्युनिटी हॉल, वेंडिंग हॉल एवं घरों के सजावटी समान से जुड़े डेकारेटिव साम्रगी के कई बड़े स्तर के स्टॉल होंगे, जो देश के कोने- कोने से आए, ऑल इंडिया टेन्ट वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा लगाया जायेगा।

बिहार राज्य में पहली बार इस तरह का आयोजन होने जा रहा हैं  इसमें शादियों में टेंट और कैटरिंग की दुनिया में आ रहे बदलाव को दर्शाया जाएगा । देश के विभिन्न हिस्सों में थीम शादियों में क्या नया किया जा रहा है यह यहां देखने को मिलेगा 

अहमदाबाद के डेकोरेटिव फूल, पंजाब के कारपेट सौंदर्य को बिहार के टेन्ट व्यवसायी नजदीक से देख सकेंगे दक्षिण भारत, मराठी,   गुजरात , बंगाल में शादियों में किस प्रकार की सजावट की जा रही है यह भी देखने को मिलेगा ।  एग्जीबिशन के साथ  राज्य भर के टेंट कैटरीग उद्यमी कैसे सस्ते दर पर खरीदारी कर सकें इसके लिए सीधे फैक्ट्री के स्टाल भी लगाये जायेंगे ।

Suggested News