शकील अहमद लकड़ी के चूल्हे के साथ, राजद विधायक मुकेश रौशन साइकिल से पहुंचे विधानसभा

शकील अहमद लकड़ी के चूल्हे के साथ, राजद विधायक मुकेश रौशन साइकिल से पहुंचे विधानसभा

पटना। बिहार विधानमंडल मंडल का बजट सत्र आज से शुरू हो गया है। इसके साथ ही विधायकों के पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। जिनमें सबसे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानमंडल पहुंचे, जहां विधायकों ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया है। वहीं पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर कुछ विधायक साइकिल पर और कुछ लकड़ी के चूल्हे को लेकर विधानसभा पहुंचे हैं। 

राजद नेता भाई विरेंद्र ने मांग  की है मुख्यमंत्री मंत्रियो का श्वेत पत्र जारी करें कि कौन कौन पर किस तरह के मामले दर्ज हैं, किन पर रेप का किन पर हत्या का और किन पर बैंक रॉबरी का केस है. ताकि राज्य की जनता को उनकी हकिकत पता चल सके। विधानसभा  सत्र शुरू होने से पहले माले विधायको का हंगामा,किसान आंदोलन,बढ़ते अपराध पर माले विधायक कर रहे प्रदर्शन,सरकार के खिलाफ नारेबाजी की है। 

वहीं पेट्रोल की बढ़ती कीमत को लेकर विरोध स्वरुप लकड़ी और मिट्टी का चूल्हा लेकर पहुंचे कांग्रेस विधायक शकील अहमद खां ने कहा पेट्रोल की कीमतो में देश का स्थान 114वें स्थान है, क्या हम नेपाल, श्रीलंका से भी कमजोर हैं, आज तेल की कीमत 65 डॉलर बैरल है, लेकिन तेल की कीमत आसमान पर है। उन्होंने कहा कि यह लकड़ी और मिट्टी का चूल्हा उसी के विरोध में है। उनके साथ मौजूद कांग्रेस विधायक दल के नेता अजित शर्मा भी मौजूद रहे

इसी तरह राजद विधायक मुकेश रौशन साइकिल से विधानसभा पहुँचे। उन्होंने कहा कि हम पेट्रोल डीजल के बढ़े दामों  विरोध कर रहे हैं, आज जो स्थिति है, उसमें साइकिल ही सबसे बेहतर विकल्प रह गया है। राजद विधायक ने इस दौरानcm को भी साइकिल से सदन आने की मांग कर दी।

बता दें कि 34 दिन चलनेवाले बजट सत्र के पहले दिन राज्यपाल का अभिभाषण होगा, साथ ही बिहार का आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट प्रस्तुत किया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News