बिहार विधानसभा का आगामी सत्र होगा काफी हंगामेदार : अजीत शर्मा

बिहार विधानसभा का आगामी सत्र होगा काफी हंगामेदार : अजीत शर्मा

BHAGALPUR : बिहार विधानसभा का आगामी सत्र काफी हंगामेदार होने के आसार दिख रहे हैं. दरअसल पिछले विधानसभा सत्र के दौरान पुलिसिया कार्रवाई पर अब तक दोषी अधिकारियों और पुलिस बल के जवानों पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी है. महागठबंधन के घटक दलों में शामिल नेता और विधायक इससे काफी आक्रोशित दिख रहे हैं. 

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने सरकार और विधानसभा अध्यक्ष से सवालिया लहजे में पूछा की क्या विधानसभा सत्र के दौरान पुलिसिया कार्रवाई, संविधान और लोकतंत्र की हत्या नहीं थी. उस समय विधानसभा अध्यक्ष के द्वारा इस मामले में दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की बात कही गई थी. लेकिन अब तक जनता के द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधियों पर पुलिसिया बर्बरता को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. कांग्रेस नेता ने कहा कि आगामी विधानसभा सत्र में जनप्रतिनिधियों पर हुए पुलिसिया जुल्म को जोरदार तरीके से विधानसभा के पटल पर रखा जाएगा. सरकार एवं विधानसभा अध्यक्ष से इस पर कार्रवाई किए जाने की मांग की जाएगी. 

आपको बता दें कि मार्च 2021 में बिहार विधानभा में विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक 2021 को पेश करने के दौरान विपक्षी पार्टी के नेताओं ने विधानसभा में जमकर बवाल काटा था. जिसके बाद पटना के जिलाधिकारी और एसएसपी को हंगामा शांत करने के लिए विधानसभा आना पड़ा था. इस दौरान पुलिसिया कार्रवाई में कई विधायक घायल हो गए थे.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News