बिहार विधानसभा परिसर में राजद विधायकों का प्रदर्शन, मासूमों की मौत पर स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

बिहार विधानसभा परिसर में राजद विधायकों का प्रदर्शन, मासूमों की मौत पर स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

पटनाः बिहार विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले विपक्षी सदस्य  सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।वामपंथी विधायकों के अलावे राजद के विधायक हाथ मे बैनर-पोस्टर लेकर विधानसभा परिसर में प्रदर्शन कर रहे हैं।विपक्षी विधायक स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय की इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

इसके पहले शुक्रवार को जब विधानसभा का सत्र शुरू हुआ था तब भी माले के विधायकों ने हाथ में बैनर-पोस्टर लेकर मुजफ्फरपुर की घटना को लेकर स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की मांग की थी।

तेजस्वी लौटे पटना

एक महीना से अज्ञातवास पर रहने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज सुबह पटना लौटे हैं।पटना लौटते हीं उन्होंने बिहार सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

तेजस्वी यादव के प्रकट होने  पर बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू ने तंज कसा है।बिहार के उद्योग मंत्री श्याम रजक ने तेजस्वी पर निशाना साझते हुए कहा कि आकिरकार मीडिया ने गायब तेजस्वी खो खोज लिया।34 दिन बाद वे पटना लौटे हैं इसके लिए उन्हें बधाई।

वहीं बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णंदन प्रसाद वर्मा ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी यादव इतने दिनों बाद हीं सही बिहार आ गए ये अच्छी बात है।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव 29 मई से हीं बिहार से बाहर थे।वे कहां थे किसी को पता नहीं था।दो दिन पहले ट्वीट कर उन्होंने स्पष्ट किया था कि वे बीमारी का इलाज करा रहे थे ।हालांकि वे किस शहर में इलाज करा रहे थे उसका खुलासा नहीं किया था।

तेजस्वी यादव के गायब रहने के बाद बीजेपी-जेडीयू के साथ-साथ महागठबंधन के नेता भी तंज कस रहे थे।पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने तो यहां तक कह दिया था कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी पराजय के बाद तेजस्वी यादव विचलित हो गए हैं।इसलिए  वे बिहार से बाहर चले गए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News