बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री जी,हम फोटो खींचकर मुख्यमंत्री जी को दिखा देंगे,तो मंत्री ने कहा-कहिए तो पीपा पुल हीं हटवा देते हैं....

मंत्री जी,हम फोटो खींचकर मुख्यमंत्री जी को दिखा देंगे,तो मंत्री ने कहा-कहिए तो पीपा पुल हीं हटवा देते हैं....

PATNA: बिहार विधान सभा में प्रश्नकाल के दौरान राजद सदस्य शिवचंद्र राम और पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव भिड गए।दरअसल राजद विधायक ने गंगा नदी पर पीपा पुल के हाजीपुर छोर की तरफ हो रहे कटाव का मुद्दा उठाया।राजद विधायक ने सदन में कहा कि हाजीपुर की तरफ से गंगा नदी का भारी कटाव हो रहा है।जिस वजह से पीपा पुल के समीप काफी खतरा हो गया।सरकार इस मामले में कार्रवाई करे।

इस पर पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि कहीं कोई खतरा नहीं है।पीपा पुल पूरी तरह से सुरक्षित है।इस पर शिवचंद्र राम ने प्रतिकार किया और कहा कि मंत्री जी गलत जवाब दे रहे हैं।इसके बाद नंदकिशोर यादव और शिवचंद्र राम के बीच आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गए।

राजद विधायक शिवचंद्र राम ने कहा कि मंत्री जी आप वैशाली जिले के प्रभारी हैं और आप इस तरह की बात कर रहे।राजद विधायक ने कहा कि कहिए तो हम फोटो खींच कर ले आयेंगे और मुख्यमंत्री जी को दिखा देंगे।

मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि अगर पीपा पुल से आप खतरा महसूस कर रहे तो कहिए हम पीपा पुल को हटा लेते हैं।विधानसभा अध्यक्ष ने मामले में हस्तक्षेप करते हुए कहा कि सरकार ने मामले में संज्ञान ले लिया ।

Suggested News