बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन में बिहार पुलिस की लेडी सिंघम की दहाड़,कहा लाश उठाने से अच्छा है लाठी उठा लूं और फिर...

लॉकडाउन में बिहार पुलिस की लेडी सिंघम की दहाड़,कहा लाश उठाने से अच्छा है लाठी उठा लूं और फिर...

DESK : बिहार पुलिस की एक लेडी सिंहम ने बे जरूरत घर से निकलने वालों को चेतावनी दे दी है घर से बेवजह निकलोगे तो फिर देख लो लाठी। पूरे देश में कोरोना वायरस ने कहर बरपा रखा है.  अब तक देश में कोरोना के कुल 20 हजार 471 मरीज हो चुके है और मौत का आंकड़ा 652 हो गया है . लेकिन इन सब के बीच हमारी पुलिस कोरोना से सीधा जंग लड़ रही है. पुलिस लॉकडाउन को सख्ती से लागू करना चाहती है ताकि कोरोना आम जनता को टच तक नहीं कर पाए. आम जनता को बचाने में कई फ्रंट वॉरियर्स की मौत भी हो चुकी है. लेकिन जनता की हिफाजत के लिए पुलिस सड़कों पर कोरोना और जनता के बीच डटी हुई है.

लेडी सिंघम की दहाड़ लाश उठाने से अच्छा है लाठी उठा लूं
कोरोना से जंग में पुलिस फ्रंट वारियर्स की तरह काम कर रही है. पुलिस लगातार कोरोना पर वार के लिए लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवा रही है.लॉकडाउन ना टूटे इसके लिए  24/7 पुलिस सड़क पर मुस्तैद है. इसी बीच कोरोना के बढ़ते कहर, सोशल डिस्टेंसिंग का उड़ता मजाक और बेवजह सड़कों पर तफरी करने वाले लोगों के लिये  बिहार पुलिस की महिला दारोग ने अपनी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि  लाश उठाने से अच्छा है कि मैं लाठी उठा लूं.

 बिहार के वैशाली में पोस्टेड गोल्डी कुमारी कोरोना के बढ़ते चेन से परेशान हैं। इस लेडी सिंघम को पता है लॉकडाउन से ही कोरोना के बढ़ते चेन को लॉक किया जाना संभव है।कोरोना वायरस लोगों को अपने चपेट में ना ले सके इसलिए यह अच्छा है कि लाठी का इस्तेमाल अभी कर लिया जाए। वरना कोरोना चीन और अमेरिका में जो करह बरपा चुका है वो हालात देखने लायक नहीं हैं इसलिए उन्होंने सबलोगों के कहा है कि लॉकडाउन के पालन कीजिए.लॉक डाउन का पालन नही करनेवालों के लिये लेडी सिंघम ने संदेश दे दिया है कि,,देख लो अब लाठी उठा लिया है हमलोगों ने...इसलिये घर मे राहिये सुरक्षित राहिये।

Suggested News