जेडीयू सांसद के बेटों ने पेट्रोल पंप को बम से उड़ाने की दी धमकी,पंप मालिक ने लगाई न्याय की गुहार

जेडीयू सांसद के बेटों ने पेट्रोल पंप को बम से उड़ाने की दी धमकी,पंप मालिक ने लगाई न्याय की गुहार

पटनाः बिहार में सत्ताधारी दल के पूर्व विधायक के भाई की गुंडागर्दी के बाद अब एक और सत्ताधारी दल के सांसद पुत्र पर पेट्रोल पंप कर्मियों से मारपीट और धमकी देने का आरोप लगा है। इस बार भी पुरा वाक्या सीसीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पंप मालिक ने वाल्मिकीनगर के जदयू सांसद वैद्धनाथ प्रसाद महतो के तीन बेटों के खिलाफ बेतिया के मुफस्सिल थाना में आवेदन दिया है। 

पेट्रोल पंप के मालिक कन्हैया कुमार ने  वाल्मिकीनगर के जदयू सांसद वैधनाथ प्रसाद के बेटे रमाकांत प्रसाद,सुनील प्रसाद एवं मनोज प्रसाद पर मारपीट-धमकी देने का आरोप लगाते हुए बेतिया के मुफस्सिल थाना में इस संबंध में लिखित शिकायत दर्ज करायी है।

शिकायत में कहा गया है कि सांसद पुत्र आज सुबह करीब 11 बजे पेट्रोल पंप पर आए और   स्टाफ के साथ मारपीट करने लगे।साथ हीं पेट्रोल पंप को बंद कराने की धमकी  और पंप को बम से उड़ाने की बात कही है।पंप मालिक ने सांसद पुत्रों पर आरोप लगाया है कि   जाते-जाते उन लोगों ने धमकी दी है कि उनका कुछ नहीं बिगड़ सकता,क्यों कि उनके पिता सांसद हैं।

वहीं बेतिया पुलिस ने बताया कि पेट्रोल पंप मालिक ने थाना ने मुफस्सिल थाने में एक आवेदन दिया है।पुलिस पुरे मामले की जांच करेगी उसके बाद आगे की कार्रवाई करेगी।हालांकि सांसद वैद्धनाथ प्रसाद महतो की तरफ से इस संबंध में कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आ सकी है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बेतिया में हीं बीजेपी के पूर्व विधायक रेणू देवी के भाई ने एक दवा दूकानदार के दूकान में घुसकर जमकर मारपीट की थी।मीडिया में खबर आने के बाद पुलिस हरकत में आयी और आरोपी पर केस दर्ज किया गया।

Find Us on Facebook

Trending News