जम्मु कश्मीर में बिहारी फिर बने आतंकियों का निशाना, आधी रात को बिहारी मजदूर की हत्या

जम्मु कश्मीर में बिहारी फिर बने आतंकियों का निशाना, आधी रात को बिहारी मजदूर की हत्या

DESK : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा बिहार के लोगों को टारगेट करने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात में करीब 12.20 बजे आतंकवादियों ने घाटी के बांदीपोरा के सदुनारा गांव में आतंकवादियों ने गैर-कश्मीरी बिहारी मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी है। कुछ दिन पहले भी यहां आतंकियों ने बिहारी मजदूरों को निशाना बनाया था, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

जानकारी के अनुसार, आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा स्थित सोदनारा सुंबल में बिहार के एक प्रवासी मजदूर मोहम्मद अमरेज की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उसकी पहचान बिहार के मधेपुरा के 19 वर्षीय मोहम्मद अमरेज के रूप में हुई है। उसके पिता का नाम मोहम्मद जलील बताया गया।

आधी रात को किया हमला

मोहम्मद अमरेज के भाई ने मीडिया को बताया कि लगभग 12.20 बजे मेरे भाई ने मुझे जगाया और कहा कि फायरिंग शुरू हो गई है. वह (मृतक) आसपास नहीं था, हमें लगा कि वह शौचालय गया है. हम उसे देखने गए, तो वह खून से लथपथ था. इसके बाद हमने सुरक्षा कर्मियों से संपर्क किया. उसे हाजिन लाया गया और बाद में रेफर कर दिया गया, लेकिन इस बीच उसकी मौत हो गई.






Find Us on Facebook

Trending News