बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाइनीज लड़की से बिहारी लड़के को हुआ प्यार,दोनों ने रचाई शादी,खूब लगे ठुमके,सुर्खियों में न्यू कपल का ब्याह....

चाइनीज लड़की से बिहारी लड़के को हुआ प्यार,दोनों ने रचाई शादी,खूब लगे ठुमके,सुर्खियों में न्यू कपल का ब्याह....

खगड़िया-  चाइनीज दुल्हन और बिहारी दूल्हे की शादी आज  सुर्खियों में है।दोनों को चीन में पढ़ाई करने के दौरान प्यार हुआ।दोनों का प्यार इतना गहरा हुआ कि दोनो शादी करने का फैसला कर लियाऔर बीते सोमवार की रात दुल्हा राजीव कुमार ने अपने पैतृक जिला खगड़िया में अपनी चाइनीज प्रेमिका लुई डेन के साथ अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए।

 सात जन्मों तक एक दूजे के साथ रहने की कसमें खाए।इस दौरान ढोल नगाड़ों के साथ जबरदस्त आतिशबाजी हुई।सुर्ख जोड़े में सजी दुल्हन भी दूल्हे के साथ ठुमके लगाए।नजारा बिलकुल दिलकश और मनमोहक था। दरअसल खगड़िया शहर के बबुआगंज निवासी राजीव कुमार पिछले दस साल से चीन में रहते हैं।वहां इनके परिवार का बिजनेस चलता है।

चीन के जिस यूनिवर्सिटी से राजीव लैंग्वेज लिटरेचर एंड कल्चरल स्टडी ऑफ़ चाइना से मास्टर डिग्रा के लिए पढ़ाई करते थे।उसी यूनिवर्सिटी से बीजिंग की रहने वाली लुई डेन बैचलर की डिग्री के लिए पढ़ाई कर रही थी।इसी दौरान दोनों में प्रेम हुआ।फिर दोनो अपने अपने परिवार के लोगो को शादी के लिए मनाए।

दोनों परिवार के सहमति के बाद दोनो ने रात एक होटल में हिंदू रीति रिवाज से ब्याह रचाए।इधर न्यू कपल ने मीडिया से कहा कि शादी करके उन्हे काफी खुशी मिली है।दुल्हन ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड फिल्म अच्छी लगती है।



Suggested News