बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तमिलनाडू में बिहार के रहनेवाले लोगों पर तलवार से हमला, एक बिहारी युवक की हुई मौत, दूसरे की हालत गंभीर

तमिलनाडू में बिहार के रहनेवाले लोगों पर तलवार से हमला, एक बिहारी युवक की हुई मौत, दूसरे की हालत गंभीर

JAMUI : बिहार से बड़ी संख्या में लोग दूसरे राज्यों में काम करने के लिए जाते हैं। कई बार दूसरे राज्यों में उन्हें स्थानीय स्तर पर लोगों का विरोध का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला तमिलनाडू से सामने आई है। यहां  त्रिपुर में जमुई के रहने वाले दो भाइयों पर तलवार से हमला हुआ. घटना में एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है।. पिटाई और हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

बताया जा रहा है कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के धधौर गांव निवासी कामेश्वर यादव के दो बेटे पवन कुमार और नीरज कुमार तमिलनाडु के तिरुपुर में रहकर एक्सपोर्ट इंपोर्ट कंपनी में कपड़े बनाने का काम करता था। सोमवार को पवन बाजार से सब्जी लेकर अपने कमरे पर आया और खाना बना रहा था। उसी दौरान पांच से सात की संख्या में अज्ञात अपराधियों ने हाथ में तलवार, फरसा और छुरा लेकर कमरे में घुस आए। हमलावरों ने पवन कुमार पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। 

दोनों भाइयों पर हमला कर भाग रहे अपराधियों ने रास्ते में भी कई बिहारियों पर हमला किया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  घटना में मृतक का भाई नीरज भी बचाने के क्रम में जख्मी हुआ है. बाद में घटना की सूचना भाई ने अपने पिता को दी. इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया. पिता ने बताया कि हत्या के बाद पवन की लाश को तमिलनाडु में ही छोटे बेटे नीरज ने दाह संस्कार कर दिया है।

घर में घुसकर किया गया हमला

बताया गया कि दोनों भाइयों पर घर में घुसकर हथियार से हमला किया गया था. सड़क पर भी हमला किया गया जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है। हमले के इस वीडियो को वहीं पड़ोस के किसी व्यक्ति ने छत से बनाया था। वीडियो में दिख रहा है कि तीन युवक धारदार हथियार से हमला कर कैसे भाग रहे हैं।

 घर आने के बाद ही घटना की सही जानकारी मिल पाएगी. हत्या को लेकर कई तरह की चर्चा है. कहीं अवैध संबंध तो कहीं प्रवासी होने का कारण बताया जा रहा है.

पवन तमिलनाडु के त्रिपुर में पांच साल से रहकर सिलाई का काम कर रहा था. चार साल पहले उसकी शादी चंद्रदीप थाने के मानिकपुर गांव में हुई थी. कोई संतान नहीं है. घटना से गांव के अन्य लोग भी स्तब्ध हैं.

Suggested News